Thursday, May 30

एक घर में घुसा तेंदुआ, युवक पर किया हमला, दहशत में परिवार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 13 अप्रैल।    जनपद में एक बार फिर तेंदुआ देखा गया है। वहीं, तेंदुआ होने की सूचना से पूरे शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है। बताया गया कि कसेरूखेड़ा में आज एक मकान की छत पर तेंदुआ देखा गया है। वहीं, जैसे ही तेंदुआ होने की सूचना फैली तो लोगों में हड़कंप मच गया। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पहुंची। वन विभाग की टीम भी पहुंच गई है। टीम ने बिछाया हुआ और तेंदुए को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। बताया गया कि तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरा भी लाया गया है। तेंदुए को देखकर क्षेत्र के लोग दहशत में आ गए हैं।

क्षेत्र के विजय शर्मा ने सबसे पहले तेंदुए को मस्जिद वाली गली में खन्ना के घर के पास देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। लालकुर्ती पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। तेंदुआ क्षेत्र के रहने वाले समीर के घर में घुस गया। घर में समीर के दो बच्चे मंकु (8) और वीरा (10) कमरे में बंद है। कमरे के बाहर ही बरामदे में तेंदुआ है। घर को चारों ओर से जाल डालकर बंद किया गया है। जाल डालने के दौरान तेंदुए ने क्षेत्र के अंगद नाम के युवक को पंजा मारकर घायल भी कर दिया है। तेंदुए को रेस्क्यू करने का अभियान जारी है। कसेरूखेड़ा के ऊंचा मोहल्ले में स्थित एक घर में घुसे तेंदुए को पकड़ने में वन विभाग की टीम और पुलिस जाल लगाकर लगी हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, तेंदुआ वहां से भागकर कसेरूखेड़ा के रिहायशी इलाके में पहुंच गया और एक गली में घुस गया।

वहीं, तेंदुए को देखने के लिए मौके पर भीड़ जुटी हुई है। तेंदुए ने पासी नाम के युवक को घायल कर दिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, वन विभाग के अधिकारी सहित लालकुर्ती थाना पुलिस तेंदुए को पकड़ने में लगी हुई है। बरामदे में तेंदुआ, कमरे में फंसा एक परिवार क्षेत्रीय निवासी समीर ने बताया कि तेंदुआ घर के बाहर बैठा है और अंदर कमरे में पूरा एक परिवार है। बताया गया कि समीर की बहन अनु, उनके जीजा ललित, दो बच्चे मंकु व वीरा और उनकी सास कमरे में बंद है। पूरा परिवार तेंदुए की दहशत में है। वहीं, वन विभाग की टीम ने बरामदे और पूरे घर को जाल से कवर कर लिया है।

 

 

 

src:AU

Share.

About Author

Leave A Reply