Monday, April 15

गर्लफ्रेंड की चौखट पर जहर खाकर पहुंचे प्रेमी की अस्पताल में मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 20 फरवरी (प्र)। मेरठ में गर्लफ्रेंड की चौखट पर जहर खाकर पहुंचे प्रेमी की मौत हो गई। दोनों एक ही स्कूल में 12वीं की पढ़ाई कर रहे थे। छानबीन में सामने आया कि गर्लफ्रेंड नाराज हो गई थी। मनाने की कोशिश में नाकाम होने पर निराश प्रेमी ने पहले जहर खा लिया। फिर गर्लफ्रेंड के घर पैदल ही पहुंच गया। दरवाजे पर ही हालत बिगड़ गई।

इंचौली थाना क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय किशोर जहरीला पदार्थ खाकर प्रेमिका के घर पहुंच गया। वह प्रेमिका से बोला कि मैंने जहर खा लिया है, तू भी खा ले। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे मवाना सीएचसी लेकर गई। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सोमवार दोपहर उसकी मौत हो गई। इकलौते बेटे की मौत से परिवार में मातम छा गया। पुलिस के मुताबिक दो सप्ताह पूर्व प्रेमी के नहीं आने से नाराज प्रेमिका ने भी मवाना में जहरीला पदार्थ खा लिया था। उपचार के चलते उसकी जान बच गई थी। मृतक किशोर कक्षा 12 का छात्र था।

इंचौली थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार शाम यह किशोर इंचीली क्षेत्र की निवासी प्रेमिका के घर पहुंचा। मोहल्ले में शादी होने के चलते परिवार के लोग वहां व्यस्त थे। किशोर बेसुध हालत में पहुंचा था ग्रामीणों ने बताया कि किशोर ने प्रेमिका से कहा कि उसने जहरीला पदार्थ खा लिया है। अब तू भी जहर खा ले किशोरी ने शोर मचाया तो पड़ोसी वहां पहुंच गए। सूचना पर डायल 112 पुलिस पहुंची। उन्होंने किशोर के पिता को सूचना दी।

पुलिस को दिए बयान में किशोर ने जहर खाने की बात कही। पुलिस ने उसे सीएचसी मवाना में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सोमवार दोपहर उसकी मौत हो गई। किशोर की मां और बहन का रोकर बुरा हाल हो गया। पिता मजदूरी करते हैं। वहीं, लोगों ने बताया कि दो सप्ताह पूर्व प्रेमिका ने भी प्रेमी द्वारा मिलने से मना करने पर जहरीला पदार्थ खा लिया था, उपचार के बाद उसकी जान बच गई थी।
इस मामले में एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। पहले किशोरी ने जहर खाया था, रविवार को किशोर ने जहर खा लिया। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। अभी किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है।

Share.

About Author

Leave A Reply