Thursday, June 13

महिंद्रा ने लॉन्च की नई एक्सयूवी 3एक्सओ, कीमतें 7.49 लाख से शुरू

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 01 मई (वि) भारत की अग्रणी एसयूवी निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने एक्सयूवी 3एक्सओ लॉन्च की, जिसकी कीमत 7.49 लाख रुपए से शुरू होती है। कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में नए स्टैंडर्ड बनाते हुए एक्सयूवी एक्सओ असाधारण डिजाइन, प्रीमियम इंटीरियर, आरामदायक सवारी, अत्याधुनिक तकनीक, रोमांचक प्रदर्शन और बेजोड़ सुरक्षा का संयोजन है। एक्सयूवी 3एक्सओ नवीनता और उत्कृष्टता के प्रति महिंद्रा की प्रतिबद्धता का प्रतीक है, यह वास्तव में एवरीथिंग यू वांट एंड मोर की बानगी है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव डिवीजन के प्रेसिडेंट विजय नाकरा ने कहा, सिर्फ 7.49 लाख रुपए की आकर्षक कीमत पर एक्सयूवी 3एक्सओ की लॉन्चिंग के साथ महिंद्रा बता रही है कि एक एसयूवी आखिर क्या हो सकती है, यह एसयूवी की नई परिभाषा है। यह नवाचार, सुरक्षा, आराम और परफॉर्मेंस का मेल है और इसे वह सब देने के लिए तैयार किया गया है जो आप एक एसयूवी में चाहते हैं। हर वैरिएंट विभिन्न ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार तैयार किया गया है। अपने-अपने सैगमेंट में प्रत्येक वैरिएंट क्रांतिकारी है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी और प्रोडक्ट डवलपमेंट के प्रेसिडेंट आर वेलुसामी ने कहा, एक्सयूवी 3एक्सओ टॉप लेवल सेफ्टी, अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी और असाधारण डिजाइन के साथ रोमांचक प्रदर्शन के मिश्रण के लिए महिंद्रा के समर्पण का उदाहरण है। एक टिकाऊ, अच्छी तरह से टेस्ट किए गए प्लेटफॉर्म सहित इसे बीकृएनसीएपी सहित उच्चतम वैश्विक सुरक्षा मानकों को पूरा करने के लिए इंजीनियर किया गया है। बेहतर ड्राइवट्रेन विकल्पों, मजबूत लेवल 2 एडीएएस सुविधाओं, सुरक्षा उपकरणों के सेट और उन्नत तकनीकी सुधार के साथ एक्सयूवी 3एक्सओ को एक ऐसा ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है जो उत्साहजनक, सुरक्षित और अपनी श्रेणी में आगे है।

एक्सयूवी 3एक्सओ की बुकिंग 15 मई, 2024 से ऑनलाइन और साथ ही महिंद्रा डीलरशिप पर शुरू होगी। एक्सयूवी 3एक्सओ की डिलीवरी 26 मई, 2024 से शुरू होगी, यह सुनिश्चित किया जाएगा कि ग्राहक जल्द से जल्द अपनी नई महिंद्रा एसयूवी का लुत्फ उठा सकें।

Share.

About Author

Leave A Reply