Tuesday, May 28

चोरी के शक में दो युवकों के प्राइवेट पार्ट में भीड़ ने डाला मिर्च का पाउडर, मुकदमा दर्ज

Pinterest LinkedIn Tumblr +

ग्रेटर नोएडा 13 दिसंबर । उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर दो किशोर को चोरी के शक में भीड़ ने तालिबानी सजा दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, 9 दिसंबर को थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत एक घटना घटी थी। जिसे लेकर थाना जेवर के मोहल्ला रावतिया के रहने वाले मोहरपाल के बेटे प्रेमराज और उसके अन्य दो साथियों ने चोरी के शक में रावतीया मोहल्ला के रहने वाले 2 लड़कों को पूछताछ के लिए बुलाया था। बताया जा रहा है कि जब भीड़ ने चोरी के शक में किशोर से पूछताछ की उन्होंने घटना में शामिल होने से इनकार कर दिया। गुस्साए लोगों ने दोनो किशारे के साथ मारपीट की उसके बाद भी उन लोगों का मन नहीं भरा तो उनकी पैंट उतरवा कर उनके प्राइवेट पार्ट में मिर्च का पाउडर डाल दिया।

पुलिस ने बताया कि घटना 9 दिसंबर कि है जहां पर चोरी के शक में थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत एक घटना घटी थी। जेवर के मोहल्ला रावतिया के रहने वाले मोहरपाल के बेटे प्रेमराज और उसके अन्य दो साथियों ने चोरी के शक में रावतीया मोहल्ला के रहने वाले 2 लड़कों को पूछताछ के लिए बुलाया था। जहां पर उनके साथा मारपीट और गाली गलौज करते हुए शरीर पर मिर्च पाउडर लगाया था। इसकी सूचना पीड़ित के पिता द्वारा दी गई। इसके संबंध में थाना हाजा पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply