Friday, April 19

नगर निगम की टीम ने अभिनेता गिरीश थापर के साथ चलाया स्वच्छता अभियान

Pinterest LinkedIn Tumblr +

हंस पार्क सूरजकुंड में विशेष सफाई अभियान चलाया, लोगों को दिलाई स्वच्छता की शपथ
मेरठ, 19 फरवरी (प्र)। नगर निगम की टीम ने बॉलीवुड अभिनेता के साथ स्वच्छता अभियान चलाया। लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से मेरठ नगर निगम, बीवीजी तथा सामाजिक संस्था द ग्रोइंग पीपल द्वारा रविवार को हंस पार्क सूरजकुंड में विशेष सफाई अभियान चलाया गया। इस अवसर पर बॉलीवुड अभिनेता गिरीश थापर तथा प्रभारी नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर हरपाल सिंह उपस्थित रहे। इससे पूर्व सूरजकुंड डिपो पर बॉलीवुड अभिनेता गिरीश थापर का अभिनंदन किया गया तथा उन्हें प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

बॉलीवुड अभिनेता गिरीश थापर ने कहा कि आज मेरठ में जगह-जगह कचरे के ढेर नजर नहीं आते, हर जगह साफ सफाई है। उन्होंने कहा कि नगर निगम की टीम अच्छा कार्य कर रही है, अगर मेरठ की जनता भी नगर निगम को सहयोग करें, तो मेरठ की गिनती देश के टॉप 10 शहरों में होगी।

प्रभारी नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर हरपाल सिंह ने कहा कि मेरठ नगर निगम के कर्मचारी बहुत मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि हम लोग कचरा प्रबंधन और कचरे के निस्तारण को लेकर गंभीरता से काम कर रहे हैं।
ग्रोइंग पीपल की अध्यक्ष अदिति चन्द्रा ने कहा कि जैसे हम लोग अपना घर साफ रखते हैं, वैसे ही हमें अपने शहर को भी साफ रखना होगा। उन्होंने महिलाओं और विद्यार्थियों से अपील की, कि मेरठ को साफ और स्वच्छ शहर बनाने में मेरठ नगर निगम का सहयोग करें।

बीवीजी कार्यालय में कार्यक्रम के बाद नगर निगम, बीवीजी तथा ग्रोइंग पीपल की टीम के सभी लोग सूरजकुंड स्थित हंस पार्क पहुंचे। जहां सभी ने स्वच्छता अभियान चलाकर पार्क को साफ किया तथा सभी को स्वच्छता की शपथ दिलवाई गई।
इस अवसर पर बीवीजी के ऑपरेशन हेड अंकित त्यागी, यूनिट इंचार्ज सौरभ सिंह, स्वच्छ भारत मिशन टीम से अंकुर गौतम, मुकेश पांडे, सुपरवाइजर सुनील मनोठिया, आई ई सी टीम से युवराज, सक्षम, रोहन, रवि तथा प्राची आदि उपस्थित थे।

Share.

About Author

Leave A Reply