Wednesday, May 22

नौसेना में तैनात पति ने दहेज में मांगी बीएमडब्ल्यू कार, डेंटिस्ट पत्नी ने दर्ज करवाई एफआईआर

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 03 नवंबर (प्र)। दंत चिकित्सक पत्नी ने नौसेना में तैनात पति और उसके परिजनों के खिलाफ दहेज का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।मेरठ की महिला ने नौसेना में तैनात पति सहित चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामला दहेज प्रताड़ना से जुड़ा हुआ है।

दंत चिकित्सक महिला का आरोप है कि नेवी में तैनात उसका पति दहेज में बीएमडब्ल्यू कार और 14 लाख की डिमांड कर रहे हैं। दहेज की डिमांड पूरी नहीं करने पर दंत चिकित्सक महिला के सााथ मारपीट की गई और उसको तलाक देने की धमकी भी दी गई है। दंत चिकित्सक महिला ने आरोप लगाते नौसेना में तैनात अपने पति, ससुर के अलावा सास और ननद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
गंगानगर थाना क्षेत्र की रहने वाली दंत चिकित्सक महिला के अनुसार उसकी शादी 2020 फरवरी में दिल्ली द्वारका निवासी नौसेना में तैनात श्रीकांत से हुई थी। शादी के तीन महीने बाद दंत चिकित्सक महिला मई 2022 में एम्स की परीक्षा की तैयारी के लिए अपने घर मेरठ आ गई थी। उसके बाद से ही वह मेरठ मायके में रह रही है।

दंत चिकित्सक महिला का आरोप है कि ससुराल वाले बीएमडब्ल्यू कार और 14 लाख की मांग कर रहे हैं। दहेज की मांग पूरी न होने तक पति उसे साथ रखने को तैयार नहीं हैं। थाना गंगा नगर पुलिस ने महिला डेंटिस्ट के पति श्रीकांत, ससुर सुरेश कुमार, सास राजकला और ननद अर्चना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share.

About Author

Leave A Reply