Monday, May 20

शादी के 6 दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन बनी मां, पति ने दिया तीन तलाक

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुरादाबाद 18 अक्टूबर। मुरादाबाद से एक अजब गजब मामला सामने आया है. जहां पर शादी के 6 दिन बाद दुल्हन मां बन गई है. दुल्हन के मां बनने की खबर क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. जिसे भी पता लग रहा है की शादी के 6 दिन बाद दुल्हन मां बन गई है. वह अपने दांतों तले उंगली दबा रहा है.
दरअसल यह है पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अगवानपुर का है.जहां पर एक मोहल्ले में रहने वाली युवती ने शादी के छह दिन बाद बच्ची को जन्म दिया. पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया. युवती बच्ची को लेकर प्रेमी के घर पहुंच गई. प्रेमी ने उसे रखने से इनकार किया तो उसकी मां ने पुलिस को तहरीर दे दी. तब प्रेमी उससे निकाह करने को तैयार हो गया है.लेकिन दूल्हे के आसपास के क्षेत्र में यह यह मामला चर्चा का विषय बन गया है.

अगवानपुर की रहने वाली युवती की शादी एक सप्ताह पहले मुगलपुरा क्षेत्र में रहने वाले युवक के साथ हुई थी. जानकारी करने पर पता लगा है कि युवती के मां बाप गरीब हैं.जिसकी बजह से शादी समारोह में कुछ ही लोग बुलाए गए थे. शनिवार को चौथी के बाद उन्होंने लड़की को फिर से दूल्हे के साथ विदा कर दिया था. रविवार को विवाहिता ने ससुराल में बेटी को जन्म दे दिया. तब पति और ससुरालियों ने फोन पर युवती के मां बाप को घर बुला लिया. दोनों पक्षों के बीच काफी देर कहासुनी हुई.पति ने आरोप लगाया कि उसे धोखा देकर निकाह करा दिया है. इसके बाद युवती से पूछताछ की तो उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाले युवक से उसका प्रेम संबंध चल रहा था. उसने ही उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. इसके बाद पति ने युवती को तीन तलाक देकर संबंध खत्म कर लिए.

पत्नी के बच्चे को जन्म देने से नाराज पति के तलाक देने के बाद युवती अपनी बच्ची को लेकर मां बाप के साथ अगवानपुर पहुंच गई. इसके बाद वह बच्ची को लेकर अपने प्रेमी के घर बैठ गई. प्रेमी और उसके परिवार के लोगों ने युवती को बाहर निकालने का प्रयास किया. प्रेमी निकाह करने से इनकार करने लगा. तब युवती की मां ने अगवानपुर पुलिस चौकी में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों की पंचायत बैठी. जिसमें तय हुआ कि प्रेमी युवती से निकाह करेगा.

Share.

About Author

Leave A Reply