Friday, April 19

नोएडा की युवती ने रालोद महानगर अध्यक्ष पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 16 दिसंबर (प्र)। नोएडा की रहने वाली हिंदू युवती ने राष्ट्रीय लोकदल के महानगर अध्यक्ष नईम अख्तर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। मामले की जांच सीओ शुचिता सिंह को सौंपी गई है। युवती पिछले तीन माह से देहलीगेट थाना क्षेत्र के एक होटल में रह रही है। सीओ की अभी तक की जांच में सामने आया कि जिस दिन दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है, उस दिन युवती व नईम की मोबाइल लोकेशन एक साथ नहीं मिल रही है।

युवती ने एसपी सिटी पीयूष सिंह से शिकायत की थी कि नईम अख्तर ने नवंबर में ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की ईरा गार्डन कालोनी में अपने घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया । इसके बाद आरोपित जान से मारने की धमकी दे रहा है। एसपी सिटी ने मामले की जांच सीओ को सौंप दी। सीओ ने बताया कि युवती मयूर होटल में रह रही है। दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए गए हैं। दोनों की मोबाइल लोकेशन निकाली गई तो घटना वाले दिन अलग-अगल मिली है। अगर बिना मोबाइल के दोनों का संपर्क हुआ तो घटना सही हो सकती है। उनकी तरफ से जांच रिपोर्ट में यह दर्शा दिया गया है। यह भी बताया कि प्रथम जांच में घटना झूठी प्रतीत हो रही है।

उधर, नईम अख्तर ने बताया कि युवा सेवा समिति बिजली बंबा बाईपास पर अस्पताल बना रही थी, जिसे प्रशासन की तरफ से गिरा दिया गया । उक्त अस्पताल का मलबा समिति के पदाधिकारियों ने 23 लाख रुपये में बेच दिया। इसकी शिकायत थाने में की गई थी। इसके बाद समिति के पदाधिकारियों के खिलाफ कोर्ट चले गए। इसी का बदला लेने के लिए समिति के पदाधिकारियों ने युवती से झूठा आरोप लगवाया था । इस मामले में सीओ को बयान दे चुका हूं।
“नईम अख्तर पार्टी के महानगर अध्यक्ष हैं। उन पर लगे आरोप की जानकारी नहीं है। पार्टी स्तर से भी जांच कराई जाएगी । – योगेंद्र सिंह, पउप्र अध्यक्ष रालोद

Share.

About Author

Leave A Reply