Saturday, February 24

रवि काना की प्रेमिका लेडी डॉन काजल झा की 80 करोड़ की कोठी को नोएडा पुलिस ने किया सील

Pinterest LinkedIn Tumblr +

ग्रेटर नोएडा 05 जनवरी। ग्रेटर नोएडा में गैंगस्टर रवि काना और उसके सहयोगियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने रवि काना की प्रेमिका और लेडी डॉन काजल झा की दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित कोठी को सील कर दिया है। रवि काना गैंग के खिलाफ ग्रेटर नोएडा पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है।

काजल झा गैंगस्टर रवि काना की प्रेमिका और उसकी सक्रिय सदस्य है। उसकी दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में 80 करोड़ की कोठी है। ग्रेटर नोएडा पुलिस उसके खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। काजल झा रवि काना की राइट हैंड मानी जाती है। कहा जाता है कि काजल की वजह से ही रवि काना का उसकी पत्नी से भी झगड़ा होता रहता है।

काजल उसे गैंग चलाने के लिए गाइड भी करती है। माना जाता है कि रवि काना अपने गैंग के सबसे खास लोगों में काजल पर ही सबसे ज्यादा भरोसा करता है। काजल उन 16 लोगों में शामिल है, जिन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। काजल झा दिल्ली-एनसीआर में खौफ का दूसरा नाम है। उसे नोएडा की लेडी डॉन कहा जाता है। रवि काना और उसके साथियों पर रेप का भी आरोप है।
गैंगस्टर रवि काना स्क्रैप माफिया है। उसका नाम रवि नागर उर्फ रवि काना है। ये गैंग दिल्ली-एनसीआर में सबसे ज्यादा सक्रिय है। बताया जाता है कि रवि काना सरिया की तस्करी करते-करते स्क्रैप माफिया बन गया था। इसके तहत उसने करोड़ों की संपत्ति अर्जित की। उसके गैंग के सदस्यों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत लगातार कार्रवाई जारी है। पुलिस ने काजल पर कार्रवाई करने से पहले रवि काना की 100 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी को भी जब्त कर लिया था।

Share.

About Author

Leave A Reply