Wednesday, May 22

नोएडा: युवक और उसकी तलाकशुदा पत्नी ने जहर खाकर दी जान, कमरे में मिले शव

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नोएडा 26 सितंबर। नोएडा सेक्टर-122 स्थित घर में गत दिवस तलाकशुदा पति-पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पति आईटी कंपनी में इंजीनियर था जबकि निजी अस्पताल में चीफ नर्स थीं। परिजन लगातार युवक को फोन लगा रहे थे जब युवक ने फोन कॉल्स का जवाब नहीं दिया तो उन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी. पुलिस ने युवक के यहां के निवास पर जाकर देखा तो दंपति का शव बंद कमरे के अंदर पड़ा मिला. पुलिस ने दोनों के शवों को बरामद कर लिया है और परिजनों को सूचना दी है. पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है.

प्राथमिक जांच में दोनों के बीच करीब डेढ़ वर्ष पहले तलाक होने की बात सामने आई है। पुलिस दोनों के मोबाइल और घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। साथ ही दोनों के परिजनों से बातचीत कर जानकारी जुटा रही है।

सेक्टर-16 स्थित आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर व मूलरूप से कंकरखेड़ा, मेरठ निवासी तरुण (35) सेक्टर-122 में रहते थे। सोमवार को वह परिजनों का फोन नहीं उठा रहे थे। घरवालों ने गाजियाबाद के मुरादनगर निवासी रिश्तेदार सूरज को नोएडा स्थित तरुण के घर पर भेजा। वहां तरुण का शव फर्श पर पड़ा था। सूरज ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के अंदर से ही तरुण के साथ उनकी तलाकशुदा पत्नी सरिता (30) का शव बरामद किया। मूलरूप से मेरठ के जागृति विहार की निवासी सरिता निजी अस्पताल में चीफ नर्स थीं। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट और जहरीले पदार्थ की खाली और भरी हुई डिब्बियां मिली हैं। पुलिस ने जहरीला पदार्थ खाकर दोनों के आत्महत्या करने की आशंका जताई है।
मौके से मिले सुसाइड नोट में परेशान होने और किसी को खुश नहीं करने की बात लिखी है। इसमें कुछ नामों का जिक्र करते हुए उनका ख्याल रखने की बात भी कही गई है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि सुसाइड नोट तरुण ने लिखा है। हालांकि पुलिस सुसाइड नोट की पड़ताल कर रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply