Friday, March 1

ज्वेलरी शोरूम की दीवार काट अन्दर घुसे चोर, 25 करोड़ से ज्यादा की लूट को दिया अंजाम

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नई दिल्ली 26 सितंबर। राजधानी दिल्ली में चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. दिल्ली के भोगल इलाके में स्थित उमराव ज्वेलर के यहां देर रात 25 करोड़ रुपए की चोरी हुई है. बताया जा रहा है कि चोर दीवार में छेद कर शोरूम में स्ट्रांग रूम तक पहुंचे. पुलिस को शक है कि ये चोरी रविवार को हुई. फिलहाल निजामुद्दीन थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है.
पुलिस ने बताया कि टीम को शक है कि चोरी रविवार रात को हुई है। चोर शोरूम की दीवार काटकर अंदर घुसे थे, जहां उन्होंने स्ट्रांग रूम में रखे करोड़ों को गहने चुरा लिए।

शोरूम के मालिक के मुताबिक, करीब 20 से 25 करोड़ की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. वह रविवार को दुकान बंद करके गए थे तब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं था. शोरूम की सोमवार को छुट्टी रखी जाती है. मंगलवार की सुबह जब शोरूम खोला गया तो सभी हक्के-बक्के रह गए. शोरूम की दीवार में स्ट्रॉन्ग रूम के पास बड़ा छेद दिखाई दिया.

छत और दीवार में छेद करने के बाद चोर अंदर पहुंचे. उन्होंने तसल्ली से इस चोरी को अंजाम दिया है. क्योंकि चोर सोने-चांदी के ज्यादातर कीमती सामान को उठाकर ले गए हैं. शोरूम मालिक ने कहा है कि उन्होंने अभी पूरा हिसाब नहीं लगा पाया है कि कितना सामान गया है लेकिन, अंदाजन चोरों ने 20 से 25 करोड़ तक के जेवरात चोरी किए हैं.
पुलिस फिलहाल शोरूम में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी हुई है. साथ ही आस-पास के लोगों और शोरूम के स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है.

Share.

About Author

Leave A Reply