Sunday, June 23

नेपाली गैंग से पुलिस की मुठभेड़, बैंक का एटीएम काट कर करता था चोरी, गोली लगने से एक बदमाश घायल, दूसरा गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 12 अक्टूबर (प्र)। मेडिकल थाना क्षेत्र स्थित जागृति विहार एक्सटेंशन में स्टेट बैंक का एटीएम काटने वाले नेपाली गैंग से मेडिकल थाना पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दूसरे बदमाश को भागते समय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
मेडिकल थाना क्षेत्र जागृति विहार स्थित स्टेट बैंक के एटीएम को नेपाली गैंग के बदमाशों ने गैस कटर से काटने का प्रयास किया था। लेकिन एटीएम को काटने में विफल हुए बदमाश अपने उपकरण छोड़कर घटना स्थल से फरार हो गए थे। घटना के संबंध में जानकारी मिलने पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। वही एटीएम में रुपए डालने वाली कंपनी के मैनेजर संजय सिंह ने मेडिकल थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम कराते हुए पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध करा दी थी। जिसके बाद पुलिस आरोपियों की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही थी।
वही गत बुधवार देर रात्रि मेडिकल पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो बदमाश जागृति विहार एक्सटेंशन की ओर जा रहे हैं। और दोनों बदमाश स्टेट बैंक का एटीएम काटने के दौरान मौजूद थे। पुलिस ने आरोपियों की घेराबंदी करते हुए रुकने के लिए कहा तो आरोपी ने पुलिस पार्टी पर गोलियां चला दी। वही जवाबी गोलाबारी में एक बदमाश प्रकाश थापा के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। जबकि पुलिस ने उसके साथी बदमाश समीर को भागते हुए गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने घायल को उपचार के लिए मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने एटीएम काटने के साथ-साथ अन्य घटनाओं के बारे में भी पुलिस को जानकारी दी है। वही पुलिस आरोपियों के पूरे गैंग के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply