Friday, April 19

राहुल झूठ की दुकान के मैनेजर और कमल नाथ सेल्समैनः शिवराज

Pinterest LinkedIn Tumblr +

भोपाल 12 अक्टूबर। मध्य प्रदेश में बीते मंगलवार को पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की बयानबाजी पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हमला बोलने में देर नहीं लगाई। उन्होंने अपनी सरकार पर महिला अपराध बढ़ने और आदिवासियों की उपेक्षा के राहुल गांधी के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल बात मोहब्बत की करते हैं, लेकिन असलियत में वो झूठ की दुकान चला रहे हैं। मप्र विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि शहडोल के ब्यौहारी में महिला अपराध और आदिवासियों को लेकर राहुल गांधी सिर्फ झूठ बोलकर चले गए। राहुल बाबा झूठ की दुकान के मैनेजर हैं और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ झूठ के सेल्समैन, दोनों मिलकर मध्य प्रदेश में झूठ बेच रहे हैं।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश को बांटा है, राहुल भी मध्य प्रदेश को बांटने के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा मध्य प्रदेश की जनता से कमल नाथ की करप्शन, कमीशन और क्राइम वाली 15 माह की सरकार के कुकर्मों के लिए माफी मांगे।
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने 2018 के चुनाव के समय मध्य प्रदेश आकर किसानों की कर्जमाफी का वादा किया था। कहा था यदि 10 दिन में कर्ज माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदल दूंगा, लेकिन सच्चाई इसके उलट है, न तो कांग्रेस की सरकार कर्जा माफ कर सकी और न ही मुख्यमंत्री बदल सकी, इसलिए मध्य प्रदेश की जनता ने सवा साल में ही कांग्रेस की सरकार बदल दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बैगा, भारिया और सहरिया बहनों को आहार अनुदान के तहत मिलने वाले एक हजार रुपये बंद करने वाले आज किस मुंह से महिलाओं के विकास की बात कर रहे हैं। राहुल बाबा जवाब दें आखिर क्यों आदिवासी बहनों का हक छीना, क्यों किसानों की कर्जमाफी न करके उन्हें डिफाल्टर बनाया? क्यों चार हजार रुपये बेरोजगारी भत्ते का युवाओं से झूठा वादा किया? राहुल आपने और कांग्रेस ने मध्य प्रदेश को बस छलने और ठगने का काम किया है, आप वोट नहीं मध्य प्रदेश की जनता से माफी मांगिए।

Share.

About Author

Leave A Reply