Thursday, June 13

सलमान गैंग के बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल, दूसरा फरार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 05 दिसंबर (प्र)। मेरठ में सोमवार देर रात मुखबिर की सूचना पर सलमान गैंग के बदमाश को पकड़ने पहुंची लिसाड़ी गेट पुलिस पर सलमान गैंग के दो बदमाशों ने गोली चला दी। इस दौरान पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, तो एक बदमाश पर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। फरार बदमाश की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

लिसाड़ी गेट थाना पुलिस को गत रात को सूचना मिली कि ऊंचा सद्दीक नगर का रहने वाला सलमान गिरोह का बदमाश शावेज पुत्र दिलशाद अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल से लोहियानगर थाना क्षेत्र के बजोट गांव होता हुआ हापुड़ जाएगा. इसके बाद इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट जितेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ चेकिंग शुरू कर दी. इसी बीच बजोट रोड पर दो संदिग्ध मोटरसाइकिल पर जाते मिले. पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका साथी फरार हो गया. पुलिस पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम शावेज बताया. इंस्पेक्टर के अनुसार, शावेज सलमान गिरोह का सदस्य है. इस बदमाश ने डेरी संचालक से रंगदारी मांगी थी. पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी. फरार बदमाश की तलाश में भी दबिश डाली जा रही है.

Share.

About Author

Leave A Reply