Friday, April 19

बीए की छात्रा से मुरादाबाद के डिग्री कॉलेज के प्राचार्य ने की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुरादाबाद 18 दिसंबर। बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र निवासी व्यक्ति ने मुरादाबाद के थाना छजलैट को दी तहरीर में थाना क्षेत्र के एक महाविद्यालय के प्राचार्य पर बीए में पढ़ रहीं अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। शिकायकर्ता का कहना है कि उनकी बेटी शनिवार को थाना छजलैट के महाविद्यालय में परीक्षा देने आई थी। परीक्षा के दौरान आरोपित प्रिसिंपल ने उसे दूसरे कमरे में परीक्षा देने का बहाना बनाकर छेड़छाड़ की। थाना छजलैट पुलिस ने रविवार को मामले में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

छजलैट थाना क्षेत्र के एक महाविद्यालय में परीक्षा चल रही है। वहां पर बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र की एक छात्रा बीए प्रथम वर्ष में पढ़ती है। शनिवार को वह परीक्षा देने विद्यालय आई थी। आरोप है कि तभी स्कूल प्रबंधक, जोकि प्रिसिंपल भी है, ने छात्रा से कहा कि तुम्हारी सीट दूसरे कमरे में लगाई गई है। स्कूल प्रबंधक छात्रा को अपने साथ दूसरे कक्ष में लेकर चला गया। वहां प्रिंसिपल ने छात्रा को 80 फीसदी नंबर दिलाने का ऑफर दिया। इसके बाद आरोपित छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा। इस बीच छात्रा द्वारा शोर करने पर आसपास के कक्षों में मौजूद छात्र मौके पर पहुंचे तो आरोपित वहां से चला गया।

पीड़ित छात्रा को किसी तरह से सहपाठियों ने घर पहुंचाया। बाद में छात्रा ने सारी बात अपने परिजनों को बताई। रविवार को छात्रा के परिजन उसे लेकर छजलैट थाने पहुंचे। वहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

थाना छजलैट के उप निरीक्षक बाल किशन सिंह ने बताया की मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। छात्रा के बयान दर्ज कराने के बाद आरोपित की गिरफ्तारी की जाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply