Thursday, June 13

महिला इंस्पेक्टर के फ्लैट में हिडन कैमरे लगाकर बनाया प्राइवेट वीडियो, पति समेत 3 पर केस

Pinterest LinkedIn Tumblr +

गाजियाबाद 19 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद में महिला इंस्पेक्टर के फ्लैट में बल्ब के होल्डर में दो हिडन कैमरे लगे मिले हैं। आरोप है कि महिला का एक प्राइवेट विडियो बना लिया गया, जिसे वायरल करने की धमकी दी जा रही है। इस मामले में पीड़िता ने कविनगर थाने में शिकायत दी है। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि इस मामले में महिला के पति समेत तीन लोगों पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

महिला इंस्पेक्टर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कुछ दिन के लिए वह बाहर गई हुई थीं। लौटने पर 16 अक्टूबर को बल्ब के होल्डर पर उन्हें रेड लाइट दिखाई दी। ऐसा ही दूसरे कमरे में था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस टीम को मौके पर बुलाया तो दोनों हिडन कैमरे थे। साथ ही फ्लैट के वॉशरूम में एक वाईफाई भी मिला। इस दौरान हुई रिकॉर्डिंग के आधार पर इंस्पेक्टर के पति द्वारा ऐसा करने की बात सामने आई है।

पीड़िता के अनुसार, आरोपी अलमारी से एक लाख रुपये और गोल्ड चेन भी गायब थी। इस बारे में बात करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई और विडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की बात कही गई। पीड़िता का कहना है कि मैंने मौसेरे भाई को 8-10 लाख रुपए उधार दिए थे। वो उन्हें भी वापस नहीं मांगने का दबाव बना रहा है। अब एक लाख रुपए की रंगदारी भी मांग रहा है। इंस्पेक्टर का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से मेरा पति से विवाद चल रहा है। जिसके चलते पति और मौसेरा भाई षड़यंत्र करके मेरी हत्या करना चाहते हैं। इसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दी।

कविनगर थाना पुलिस ने 18 अक्टूबर को महिला इंस्पेक्टर की शिकायत पर उनके पति राहुल राना निवासी गांव दोघट (बागपत) और मौसेरा भाई नवीन चौहान निवासी रौहालकी (हरिद्वार) के विरुद्ध IPC सेक्शन-354, 380, 384, 323, 504 और 506 में केस दर्ज कराया है। इस केस की जांच सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार को सौंपी गई है।

 

Share.

About Author

Leave A Reply