Tuesday, May 28

रालोद जिलाध्यक्ष के घर में चल रहा था देह व्यापार, नेता और चार मह‍िलाओं सह‍ित छह ग‍िरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

कासगंज 22 दिसंबर। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में रालोद की महिला जिलाध्यक्ष के घर में देह व्यापार हो रहा था। पुलिस ने वहां से रालोद जिलाध्यक्ष सहित चार महिलाओं और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है। मौके से 44 हजार रुपए, पांच मोबाइल, कंडोम के तीन पैकेट के साथ ही सिगरेट की डिब्बी और बीयर की खाली कैन बरामद की हैं। पुलिस की सर्विलांस सेल ने रैकेट का सुराग लगाया था।

पुलिस को पिछले काफी समय से जिले के देह व्यापार होने की सूचनाएं मिल रही थीं। सर्विलांस टीम इसकी सुरागरसी में जुटी थी। टीम के प्रभारी प्रवेश राना को गुरुवार की शाम सूचना मिली कि नगर से सटे गांव अहरौल में रालोद जिलाध्यक्ष आशमा वारिसी के घर में देह व्यापार किया जा रहा है। सर्विलांस प्रभारी ने इस जानकारी से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया तो उन्होंने कार्रवाई के निर्देश दे दिए।

चूंकि मामला देह व्यापार से संबंधित था, इसलिए एसओजी प्रभारी विनय शर्मा को इसमें लगाया गया। उन्होंने महिला थाना प्रभारी सरिता तोमर को साथ लिया। इस तरह सर्विलांस, एसओजी और महिला थाने की संयुक्त टीम ने सीओ सिटी अजीत चौहान के नेतृत्व में रात में अहरौली पहुंचकर रालोद जिलाध्यक्ष के घर की घेराबंदी कर ली। मजिस्ट्रेट के रूप में नायब तहसीलदार अरविंद गौतम को भी साथ लिया गया। जब दरबाजा खटखटाया तो एक युवक ने उसे खोला, बाहर पुलिस देखते ही उसने शोर मचाया भागो-भागो पुलिस है।
पुलिस ने उस युवक को दबोच लिया और मकान के अंदर प्रवेश कर गई। वहां चार महिलाएं और एक युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले। इस तरह पुलिस ने मौके से दो युवक और चार महिलाओं को दबोच लिया। तलाशी में वहां 44 हजार रुपये, पांच मोबाइल, तीन कंडोम के पैकेट के अलावा सिगरेट की कई डिब्बी, माचिस और बीयर की खाली कैन भी मिलीं। पुलिस पकड़े गए महिला पुरुषों को पकड़कर महिला थाने ले गई।

Share.

About Author

Leave A Reply