Friday, February 23

गैस-रेगुलेटर का वाल बनाने वाली फैक्ट्री पर छापेमारी, दो हिरासत में

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 06 नवंबर (प्र)।मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अहमदनगर में पुलिस ने एक फैक्ट्री पर छापेमारी करते हुए भारी तादाद में रेगुलेटर के वाल बरामद किए हैं। पुलिस ने छापेमारी के दौरान दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है। पुलिस ने आयकर विभाग और नापतौल की टीम को भी मामले की सूचना देकर रिपोर्ट मांगी है। पुलिस का कहना है कि आयकर विभाग और नापतौल की टीम सैंपल लेकर चली गई है, लेकिन अभी कोई रिपोर्ट नहीं दी है। रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अहमद नगर गली नंबर-17 के मकान में नकली रेग्युलेटर तैयार किया जा रहे थे। गत दोपहर में लिसाड़ीगेट पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने भारी मात्रा में नकली रेग्युलेटर बरामद किए हैं। इस दौरान टीम ने कारखाने मालिक के भाई यूसुफ को गिरफ्तार कर थाने ले आए। छापेमारी के दौरान इलाके में अफरातफरी मारी गई। दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि अहमद नगर में मौत का सामान यानि नकली रेग्युलेटर बनाने की फैक्ट्री चल रही है।

इस सूचना पर पुलिस ने तौसीफ पुत्र यामीन के कारखाने पर छापेमारी की। इस दौरान भारी मात्रा में नकली रेग्युलेटर बने हुए व अदद बने बरामद हुए है। मौके से कारखाना मालिक के भाई यूसुफ को हिरासत में लिया गया। इस मामले में जीएसटी विभाग, नापतोल और हाइडिल विभाग को जांच के लिए बुलाया गया है। उधर, लिसाड़ीगेट इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply