Friday, March 1

ग्राहक बनकर आए चोरों ने सराफ की दुकान से उड़ाईं दो चेन, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 06 नवंबर (प्र)। कोतवाली के भगत सिंह मार्केट में सराफ की दुकान में ग्राहक बनकर आई दो महिला और एक युवक ने 18 ग्राम की दो चेन चोरी कर लीं। उनके जाने के बाद व्यापारी ने डिब्बे का वजन चेक किया तो दो चेन गायब मिलीं। व्यापारी ने एसएसपी को फोन किया और पूरे मामले की जानकारी दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है। दुकान पर लगे दो सीसीटीवी कैमरे में दोनों महिला और उनके साथ आया युवक चेन रखते हुए दिखाई दे रहे हैं।

गढ़ रोड पर सम्राट पैलेस के रहने वाले पंकज अग्रवाल की भगत सिंह मार्केट में विकास ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। शाम को उनकी दुकान पर दो महिलाएं और एक युवक आया और घर में शादी होने की बात कहकर सोने की चेन दिखाने के लिए कहा।
व्यापारी ने डिब्बा खोला और चेन दिखानी शुरू कर दी। महिलाओं और युवक ने चेन पसंद नहीं आने की बात कहकर लेने से मना कर दिया और चले गए। व्यापारी ने डिब्बा उठाकर काउंटर पर रख दिया। कुछ देर बाद व्यापारी ने काउंटर खोला और डिब्बा अन्दर तिजोरी में रखने के लिए उठाया तो वजन कम लगा। डिब्बा खोलकर देखा तो 18 ग्राम की दो चैन नहीं मिलीं। इसके बाद व्यापारी ने एसएसपी रोहित सिंह सजवाण को चोरी के बारे में जानकारी दी।

व्यापारी पंकज अग्रवाल ने इस मामले की जानकारी मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के महामंत्री विजय आनंद अग्रवाल को दी। उन्होंने पुलिस को कॉल कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर कार्रवाई करने की बात कही।
एसओ कोतवाली नरेश कुमार का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बदमाश किस दिशा में भागे आज सीसीटीवी फुटेज पूरे मार्केट की चेक करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply