Thursday, June 13

दुकान में विस्फोट से कबाड़ी की मौत, रिटायर फौजी समेत दो घायल, 2 घरों में आईं दरारें

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 29 नवंबर (प्र)। गंगानगर के अमहेड़ा में कबाड़ की दुकान में अचानक विस्फोट होने से कबाड़ी की दर्दनाक मौत हो गई। शव के चीथड़े उड़ गए। जबकि दुकान के सामने से जा रहे स्कूटी सवार रिटायर्ड फौजी और एक बैठे राहगीर घायल हो गए। मकान के शीशे टूट गए। आसपास के दो मकानों में दरारें आ गई। विस्फोट की आवाज सुनकर घरों से बाहर निकलकर चीखने चिल्लाने लगे। लोगों के आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। पुलिस ने फौजी और राहगीर को अस्पताल में भर्ती करवाया है। बताया जा रहा है कि कबाड़ी लोहे से गंधक कूट रहा था।

तोसीफ पुत्र इस्लाम निवासी इंचौली, मूलरूप से मीरापुर मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। गंगानगर के अमहेड़ा में कबाड़ी की दुकान करता है। आज तोसीफ दुकान के अंदर बम जैसी वस्तु को कूट रहा था। तभी अचानक हादसा हो गया। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि आसपास के मकान के शीशे टूट गए। दीवारें हिल गई। जिससे 20 किलो के बाट के टुकड़े-टुकड़े हो गए।
जानकारी के अनुसार हादसा करीब 10:43 बजे हुआ। कबाड़ी तोसीफ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वहां से गुजर रहे की स्कूटी सवार और सामने बैठे फौजी भी झुलस गए। दोनों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना है कि अभी तक जानकारी में सामने आया कि इस्लाम दुकान के अंदर गंधक और पोटाश की कोई बम नुमा वस्तु थी, जिसकी वजह से हादसा हुआ है। बम को जिस लोहे के कूट रहा था वह भी फट गया है । हादसे की जानकारी के लिए फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। जानकारी पर गंगानगर थाना पुलिस सहित फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और घायलों को गंगानगर के दो अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया। मौके पर जांच टीम लगी हुई है।

Share.

About Author

Leave A Reply