Monday, May 20

राष्ट्रीय खेलों में महिला एथलीटों की कप्तानी करेंगी सीमा अंतिल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 21 अक्टूबर (प्र)। एशियाड में पदक जीतकर लौटी मेरठ की पदकवीर खिलाड़ी अब राष्ट्रीय खेलों में प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। 37वें राष्ट्रीय खेलों का आयोजन 26 अक्टूबर से 10 नवंबर तक गोवा के बंबोलिन एथलेटिक्स स्टेडियम में होगा। 29 अक्टूबर से तीन नवंबर तक खेली जाने वाली ट्रैक एंड फील्ड स्पर्धा में कई नए रिकार्ड भी बनेंगे।

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश एथलेटिक एसोसिएशन प्रदेश के महिला – पुरुष खिलाड़ियों की सूची जारी करेगी। पुरुष टीम के कप्तान अमेठी के अभिषेक पाल हैं वहीं महिला टीम की कप्तान मेरठ की बहू सीमा अंतिल होंगी। पुरुष टीम में मेरठ के एथलीट आकाश कुमार 200 मीटर दौड़ और नितिन कुमार 400 मीटर दौड़ हिस्सा लेंगे। गाजियाबाद के शिवम चौधरी शाटपुट और सहारनपुर के फरमान अली 20 किमी पैदल चाल में हिस्सा लेंगे।

वहीं महिला टीम में मेरठ से पारुल चौधरी 5,000 मीटर दौड़ और 3,000 मीटर स्टीपल चेज में हिस्सा लेंगी। ऊंची कूद में ख्याति माथुर, शाटपुट में किरण बालियान, डिस्कस में सीमा अंतिम, भाला फेंक में अन्नू रानी और 20 किमी पैदल चाल में प्रियंका गोस्वामी हिस्सा लेंगी। बागपत की विधि शाटपुट में, रचना और तान्या चौधरी हैमर थ्रो में हिस्सा लेंगी। गाजियाबाद की साक्षी भाला फेंक में हिस्सा लेंगी। प्रदेश की टीम 26 को गोवा जाएगी।

 

Share.

About Author

Leave A Reply