Sunday, July 21

सोफिया स्कूल में छेड़छाड़ के आरोपी पीटीआई पिता-पुत्र की सेवाएं बर्खास्त, दोनों को जॉब से किया आउट

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 26 सितंबर (प्र)। कैंट स्थित सोफिया गर्ल्स स्कूल में सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामले में स्कूल ने कोच बेटा और पीटीआई पिता की सेवाएं बर्खास्त कर दी हैं। दोनों को जॉब से फायर कर दिया है। बताते चले कि बीते 18 सितंबर को स्कूल प्रिंसिपल ने लेटर जारी कर पिता, पुत्र को सस्पेंड किया था। मामले में 3 सदस्यीय जांच समिति गठित की थी। लेकिन अब दोनों की सेवाएं खत्म कर दी गई हैं। उनकी जगह पर स्कूल में महिला पीटीआई की तलाश हो रही है।

पूरे मामले की जांच कैंट सीओ को दी गई है। लेकिन उनके बाहर होने के कारण सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया भी मामले की जांच के लिए स्कूल पहुंचे। स्कूल के सीसीटीवी वीडियो के फुटेज अपने कब्जे में ली है। स्कूल के बाहर हंगामा करने और बच्चों की पढ़ाई में बाधा डालने पर हिंदू संगठन के लोगों के खिलाफ थाने में तस्करा भी डाला गया है।
सोफिया गर्ल्स स्कूल में सातवीं क्लास की स्टूडेंट के साथ गैर धर्म के स्पोर्ट्स कोच ने छेड़छाड़ की है। छात्रा के परिजनों ने स्कूल में कोच उसके पिता जो इसी स्कूल में पीटीआई रहे हैं उनकी शिकायत कर दी। पैरेंट्स ने कोच पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

वहीं स्कूल मैनेजमेंट पहले दिन से मामले को दबाए बैठा रहा, छिपाने में लगा रहा। प्रिंसिपल कोच की हरकत को छिपाने उसे बचाने में लगी रहीं। लेकिन मामला मीडिया के जरिए सामने आया तो आनन फानन में स्कूल प्रिंसिपल ने कोच पिता, बेटे दोनों के सस्पेंशन का ऑर्डर जारी कर दिया। स्कूल की छवि खराब न हो इसलिए प्रिंसिपल ने सस्पेंशन ऑर्डर बैकडेट में दिखाकर मीडिया के सामने पेश कर दिया। मामले की जांच के लिए एक जांच समिति गठित कर दी है।

Share.

About Author

Leave A Reply