Sunday, April 14

रसगुल्ले फ्री में नहीं देने पर दुकान मालिक पर हमला, तलवार -पिस्टल लेकर सड़क पर पीछे दौड़े गुंडे, वीडियो वायरल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 29 फरवरी (प्र)। लिसाड़ी गेट के चारखंभा बंबा रोड पर मिठाई की दुकान करने वाले व्यापारी ने फ्री में रसगुल्ले देने से मना किया तो जान आफत में आ गई। गुंडे उसके पीछे तलवारें और पिस्टल लेकर दौड़ पड़े। व्यापारी को जान बचाकर भागना पड़ा। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों में से चार को गिरफ्तार भी किया गया है।

मोहम्मद राशिद निवासी मदीना कॉलोनी लिसाड़ी गेट में ही चार खंभा बंबा रोड पर मिठाई की दुकान करता है। राशिद का आरोप है कि 27 फरवरी की रात करीब नौ बजे के आसपास उनकी दुकान पर समीर और अनस आए थे और रसगुल्ले मांगने लगे थे। राशिद ने बताया कि उन्होंने फ्री में रसगुल्ले देने से मना कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी।

हालांकि उस समय कुछ लोगों ने बीच बचाव करा दिया और आरोपी वहां से चले गए। इस घटना के 15 मिनट बाद आरोपी समीर अपने साथियों के साथ पहुंचा और हमला कर दिया। मोहम्मद राशिद जान बचाकर अपनी दुकान से निकल भागा। इस दौरान आरोपी पिस्टल और तलवार लेकर राशिद का पीछा करते रहे। कुछ दूर जाने के बाद आरोपियों ने राशिद को दबोच लिया और मारपीट कर दी। हालांकि वहां आसपास मौजूद कुछ लोगों ने राशिद को बचाया। इसके बाद आरोपी धमकी देकर लौट गए।

इस घटना की पूरी वीडियो फुटेज वायरल हो गई है, जिसमें तलवार और पिस्टल लेकर आरोपी हमलावर राशिद के पीछे लगे थे। इस वीडियो के आधार पर ही पुलिस ने मोहम्मद राशिद की तहरीर पर समीर निवासी फातिमा मस्जिद के पास समर कॉलोनी, अनस, समर, जीशान, जुबैर और एक अन्य महिला पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों पर बलवे, धमकी देने, हमले और बाकी धाराओं में कार्रवाई की गई है। पुलिस ने चार आरोपियों साजिद, जीशान, आतिफ और शफीक को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Share.

About Author

Leave A Reply