Wednesday, June 12

सिंगर फरमानी नाज का भाई और पिता खुर्शीद की हत्या में गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुजफ्फरनगर 10 अक्टूबर। मुजफ्फरनगर के रतनपुरी क्षेत्र में गांव मोहम्मदपुर माफी निवासी खुर्शीद हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस ने गायिका फरमानी नाज के पिता आरिफ पुत्र बानी बाज और भाई फरमान पुत्र आरिफ, फरियाद पुत्र उजागर निवासी गांव पूठ खास थाना रोहटा मेरठ, जाकिर पुत्र साबिर निवासी जानी खुर्द मेरठ को गिरफ्तार किया। जबकि एक हत्याभियुक्त अभी फरार है।

विगत पांच अगस्त की रात को गांव मोहम्मदपुर माफी निवासी खुर्शीद पुत्र वली हसन की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस दो माह से हत्याकांड में छानबीन कर रही थी। मंगलवार को थाने पर पत्रकार वार्ता में एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने बताया, कि पुलिस ने हत्याकांड में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

अभियुक्त फरमान ने पूछताछ में बताया, कि उसका चचेरा भाई खुर्शीद उसके घर आता जाता था। खुर्शीद का भाई मुर्शीद उसकी पत्नी से बात करने लगा था। खुर्शीद उसकी साली पत्नी खालीद निवासी गोहरा जिला हापुड से मोबाइल पर बात करता था। जिससे हमारी समाज मे काफी बदनामी हो गयी थी। इसको लेकर खुर्शीद की चार अगस्त को हापुड में उसने अपने पिता आरिफ, रिश्तेदार जाकिर, फरियाद द्वारा हत्या की योजना बनाई।

पांच अगस्त को जाकिर, शाकिर व फरियाद गन्ने के खेत मे बैठ गए। जैसे ही खुर्शीद घर से बाहर घुमने के लिये गया। इसकी जानकारी फरमान द्वारा वाट्सअप काल करके जाकिर को दी गई। खेत के निकट पहुंचने पर जाकिर, शाकिर व फरमान के जीजा फरियाद ने खुर्शीद पर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बाइक और चाकू को बरामद किया है।
एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने प्रेस कांफ्रेंस में हत्याकांड का खुलासा कर मामले की जानकारी दी।

Share.

About Author

Leave A Reply