Monday, April 15

देवी देवताओं के पोस्टर पर रखी चप्पल , हिंदू संगठनों में उबाल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 28 मार्च (प्र)। स्कूल परिसर में नमाज पढ़ने और अपनी चप्पलों को भगवान के पोस्टर पर रखने को लेकर गुरुवार को हंगामा हो गया। इस दौरान हिंदू संगठन के कई सदस्य पार्षद संजय सैनी के साथ सिविल लाइन थानाक्षेत्र स्थित नारायणा स्कूल पहुंचे और महिला टीचर पर कार्यवाही की मांग की।


भाजपा पार्षद संजय सैनी ने आरोप लगाते हुए बताया कि पांडव नगर में पहले करण पब्लिक स्कूल के नाम से स्कूल संचालित था, जिसे अब दूसरी संस्था ने हायर कर लिया और स्कूल का नाम बदलकर नारायणा कर दिया है। इस स्कूल परिसर में एक मंदिर है, जिसे पिछले काफी समय से बंद कर रखा है। जबकि, स्कूल के अंदर मुस्लिम महिला टीचर नमाज पढ़ती है और नमाज पढ़ने के दौरान यह टीचर भगवान के पोस्टर पर अपनी चप्पल रखती है। जिससे हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचती है।
वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन लोगों के आक्रोश को देख पुलिस ने तुरंत स्कूल प्रबंधन से बात की। वहीं मौके पर मौजूद आरोपी शिक्षिका ने भी हाथ जोड़कर माफी मांगी। लेकिन लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। इसके बाद मामले की गंभीरता को समझते हुए स्कूल प्रबंधन ने तत्काल प्रभाव से आरोपी शिक्षिका को बर्खास्त करने का आदेश कर दिया। जिसके बाद लोग शांत हुए।

Share.

About Author

Leave A Reply