Saturday, July 20

सोसाइटी अधिकारियों ने हड़पे 36 लाख, केस दर्ज

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 03 नवंबर (प्र)। दिल्ली की एक सोसाइटी ने वेस्ट यूपी और मेरठ में कुछ लोगों की करीब 36 लाख के आसपास रकम हड़प ली है। इस संबंध में जानी थाने में पीड़ित की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है।

जानी निवासी विपिन कुमार ने बताया कि वर्ष 2020 में उनका संपर्क बागपत के बालैनी निवासी रविंद्र कुमार से हुआ था। रविंद्र कुमार ने जानी में दिल्ली की जनशक्ति मल्टी स्टेट मल्टीपरपज कोऑपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड (जेएमसीएस) का दफ्तर खोला था। रविंद्र ने उन्हें समिति का सदस्य बनाया और इसके बाद एजेंट की जिम्मेदारी दी थी। विपिन कुमार का दावा है कि उन्होंने इस सोसाइटी में वेस्ट यूपी के करीब 50 ग्राहकों के 146 खाते खुलवाए थे। इन लोगों को रकम जमा करने की एवज में ब्याज समेत भुगतान किया जाता था।

विपिन का आरोप है कि समिति के अधिकारी करीब 36 लाख की बकाया रकम का भुगतान नहीं कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उसे बहाने से दिल्ली बुलाया गया था। वहां सोसाइटी अध्यक्ष कपिल देव राठी ने राठी बिल्डिंग वीना एनक्लेव, नांगलोई नई दिल्ली में उसके साथ मारपीट की। इस संबंध में विपिन कुमार ने जानी थाने में तहरीर दी थी। सोसाइटी अध्यक्ष कपिल देव राठी, उपाध्यक्ष और बाकी पदाधिकारी समेत 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Share.

About Author

Leave A Reply