Wednesday, May 22

तेज रफ्तार टाटा 407 ने सड़क पार कर रहे व्यक्ति को 20 मीटर तक घसीटा, मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 19 अक्टूबर (प्र)। कंकरखेड़ा में हाईवे पर दिल्ली की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार टाटा 407 ने सड़क पार कर रहे व्यक्ति को कुचल दिया। आरोपी चालक व्यक्ति को 20 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। हादसे में व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया।

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के फेस-वन रॉयल पार्क निवासी 48 वर्षीय पवन जैन अपने परिवार के साथ रहते थे। पवन जैन मेरठ कचहरी में स्टेनो थे। मृतक के बेटे ईशान ने बताया कि उसके पिता परतापुर किसी काम से गए थे। बुधवार दोपहर के समय काम खत्म कर बाइक से वापस घर लौट रहे थे। इसी बीच ओलिविया होटल के पास वह किसी काम के सिलसिले में रुक गए थे। वह सड़क पार कर दूसरी तरफ जा रहे थे, इसी बीच दिल्ली की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार टाटा 407 ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद व्यक्ति उछलकर सड़क पर जा गिरा।

बताया गया कि उक्त व्यक्ति टाटा 407 के अगले पहियों में फंस गया। आरोपी चालक उसे लगभग 20 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। इस दौरान यह दर्दनाक मंजर देखकर लोगों की रूह कांप गई। वहीं, हाथ में मौजूद हेलमेट भी दो हिस्सों में टूट गया। हादसे के बाद हाईवे पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। आरोपी चालक टाटा 407 लेकर मौके से भागने लगा। लेकिन लोगों ने पीछा कर आरोपी चालक को पकड़ लिया।

वहीं, हादसे के बाद सड़क पर भीषण जाम की स्थिति बन गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस घायल को लेकर पास के अस्पताल में पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन आनन-फानन अस्पताल की ओर दौड़े।
वहीं, पुलिस आरोपी चालक को टाटा 407 सहित लेकर थाने आ गई। आरोपी चालक की पहचान हापुड़ निवासी संजय के रूप में हुई है। आरोपी चालक दिल्ली से हरिद्वार की तरफ टेंट का सामान लेकर जा रहा था। कंकरखेड़ा थाना प्रभारी अजय कुमार का कहना है कि तहरीर मिल गई है। आरोपी चालक हिरासत में है।

Share.

About Author

Leave A Reply