Wednesday, June 12

तरन्नुम बस यात्रियों का ध्यान आकर्षित करती थी और राम सामान उड़ा देता था

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 12 नवंबर (प्र)। दिल्ली के रहने वाले तरन्नुम और राम उर्फ बिट्टू रोडवेज की बसें से यात्रियों को सामान उड़ा देते हैं। तरन्नुम यात्रियों का ध्यान आकर्षित करती है, उसी समय राम उनका सामान पार कर देता है। हरिद्वार से दिल्ली जा रही बस में दोनों को यात्रियों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। यात्रियों के हंगामा करने पर दोनों चलती बस की खिड़की खोलकर कूद गए, जिससे दोनों को चोटें आई पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर चोरी का मोबाइल और नशे की गोलियां बरामद की गई है।

राम उर्फ बिट्टू पुत्र संजय निवासी जहांगीरपुरी थाना महेंद्रा पार्क अशोक विहार नई दिल्ली और तरन्नुम पुत्री अतीकरहमान निवासी बवाना जेजे कालोनी बोरगढ़ थाना बवाना दिल्ली रोडवेज की बस में हरिद्वार से दिल्ली के लिए सवार हुए थे। राम उर्फ बिट्टू ने बस के अंदर से एक यात्री का मोबाइल उड़ा लिया इससे बस में हंगामा हो गया। राम और तरन्नुम को पुलिस के हवाले करने का निर्णय लिया गया। इसी बीच भूड़बराल के दिल्ली हाईवे पर दोनों चलती बस से कूद गए, जिससे दोनों को काफी चोट लग गई। उसके बाद हाईवे से दोनों परतापुर थाने पहुंच गए। उन्होंने रोडवेज बस में सवार यात्रियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया। तलाशी लेने पर राम को जेब से रोडवेज से चोरी मोबइल मिला।

पुलिस ने दोनों की दिल्ली से आपराधिक रिकार्ड मांगा। पता चला कि राम के खिलाफ दिल्ली के थानों में भी मुकदमे दर्ज है। तलाशी में दोनों के पास से अल्प्राजोलम की 20-20 गोलियां बरामद की गई है। यह दोनों यात्रियों को नशे की गोलियां देकर भी लूटपाट करते थे। पुलिस ने दोनों के खिलाफ चोरी और एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। साथ ही मोबाइल स्वामी को मामले को सूचना दे दी गई।

Share.

About Author

Leave A Reply