Friday, April 19

शिक्षक ने ईंट ना उठाने पर छात्र को बेरहमी से लात-घूंसों से पीटा, फटा कान का पर्दा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

कानपुर 25 दिसंबर। उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां कानपुर देहात सट्टी शाहजहांपुर के नेहरू इंटर कालेज में ईट उठाने से मना करने पर दबंग शिक्षक ने नाबालिग छात्र को बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया। सोचने वाली बात है जब शिश्रा देने वाला शिक्षक ही इस तरह की बदसलूकी करता है तो फिर बात ही क्या होगी और यही नहीं जानकारी यह भी मिल रही है कि जो शिक्षक शिक्षा का पाठ पढ़ाता है वहीं शिक्षक अपने ही शिक्षक साथियों को माँ से लेकर बहन तक की गालियां भी बकता है और अगर छात्र ना सुने तो मारपीट पर भी आमादा हो जाता है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित छात्र ने शिक्षक के खिलाफ थाने में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। सट्टी गांव निवासी मोहम्मद रियाज का पुत्र मोहम्मद समीर शाहजहांपुर के नेहरू स्मारक इंटर कॉलेज में कक्षा 9 का छात्र है। शनिवार को छात्र कालेज में पढाई करने गया था। तभी पढ़ाई के दौरान कॉलेज के शिक्षक अंकित चौहान ने छात्र समीर से कॉलेज परिसर में ईटें इकठ्ठा करने को कहा। छात्र द्वारा ईट उठाने से मना करने से खफा शिक्षक अंकित चौहान ने गाली गलौज करते हुए लात-घूंसों से मारपीट कर दी।

छात्र का आरोप है कि शिक्षक अंकित चौहान ने उसके कान में जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, जिससे छात्र के कान का पर्दा फट गया। उसे सुनाई देना बंद हो गया। पीड़ित छात्र ने सट्टी थाने में शिक्षक के खिलाफ शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। मामले में सट्टी थानाध्यक्ष शिवशंकर ने बताया कि छात्र समीर का शिकायती पत्र मिला है, छानबीन की जा रही है, मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

Share.

About Author

Leave A Reply