Friday, March 1

टाइल्स से भरे टैम्पो ने बाइक में मारी टक्कर, प्रेग्नेंट बेटी समेत 3 की मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

भिवाड़ी 26 सितंबर। राजस्थान के अलवर के भिवाड़ी में सोमवार रात एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो जाने से पूरे गांव में मातम छा गया। मुसारी गांव के रहने वाले ज्ञानसिंह कौर (48) पत्नी नीता कौर (45) और बेटी सुनीता (21) के साथ सोमवार दोपहर खेत में कपास बीनने के लिए बाइक से गए थे। रात 9 बजे ज्ञान सिंह अपनी पत्नी और बेटी समेत बाइक पर सवार होकर खेत से घर जा रहे थे। इसी दौरान मुसारी गांव से महज 300 मीटर पहले झुंडपुरी मोड़ के पास पीछे से आए टाइल्स से लोडिंग टेंपो ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दंपती और उनकी 4 महीने की गर्भवती बेटी की मौत हो गई। घटना के बाद टेंपो ड्राइवर वाहन को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। आनन- फानन में घायलों को टपूकड़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। हॉस्पिटल ले जाते समय ज्ञान सिंह और नीता कौर ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।घायल सुनीता को गंभीर हालत में अलवर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। अलवर में इलाज के दौरान गर्भवती सुनीता ने भी मौत हो गई।

मृतक ज्ञान सिंह के पड़ोसी इरशाद खान ने बताया कि ज्ञान सिंह ने अपने 4 बीघा के खेत में कपास बो रखी थी। इस वक्त खेत में कपास बीनने का काम चल रहा है। ज्ञान सिंह के तीन बेटियां और दो बेटे हैं। एक साल पहले उन्होने अपनी बेटी सुनीता की शादी की थी। सुनीता का पति मलकीत मजदूरी करता है। सुनीता चार महीने की गभर्वती थी। 20 दिन पहले ही वह अपने मायके आई थी।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची। मंगलवार सुबह ज्ञान सिंह और नीता कौर के शव का पोस्टमॉर्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए गए।

Share.

About Author

Leave A Reply