Sunday, June 23

जमानत पर छूटकर आए बदमाश ने दिया 25 लाख की चोरी की घटना को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 27 सितंबर (प्र)। हत्या के मामले में जेल से जमानत पर आए बदमाश ने दो साथियों संग मिलकर 25 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दे दे दिया। पुलिस ने साथियों संग बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए बदमाशों की निशानदेही पर चोरी किया गया माल भी बरामद कर लिया गया है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र श्याम श्यामनगर निवासी अताउल्ला का काशीराम कालोनी में फ्रिज व एसी गोदाम है। 8 दिन पूर्व अज्ञात चोरों ने गोदाम का ताला तोड़कर करीब 25 लाख रुपए का तांबा चोरी कर लिया था। चोर माल को एक पिकअप में भरकर ले गए थे। वहीं घटना गोदाम पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। लोहियानगर थाना पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा के आधार पर शनिवार रात्रि समर गार्डन निवासी जाकिर उर्फ जट्टल सहित उसके साथी नईम व अन्य तीन को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने जाकिर की निशानदेही पर चोरी किया गया माल व चोरी में प्रयोग की गाड़ी को भी बरामद कर लिया है। थाना प्रभारी लोहिया नगर कृष्णपाल के अनुसार जाकिर शातिर किस्म का बदमाश है। जाकिर पर लिसाड़ी गेट सहित अन्य थानों से लूट, हत्या और चोरी के करीब आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। जाकिर करीब एक महीने पहले हत्या के मामले में जमानत पर छूटा है। थाना प्रभारी ने बताया कि जाकिर के साथियों की भी तलाश की जा रही है। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share.

About Author

Leave A Reply