Friday, April 19

बदमाश की गोली सीने पर खाने वाले दारोगा को बनाया पल्लवपुरम एसओ

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 12 मार्च (प्र)। कंकरखेड़ा में 23 जनवरी की तड़के चार बजे कार लुटेरों से मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की सीने पर गोली खाने वाले दारोगा को इनाम मिला है। एसएसपी ने दारोगा को पल्लवपुरम का एसओ बनाया है। जबकि इंस्पेक्टर पल्लवपुरम को लाइन हाजिर किया है।

22 जनवरी की देर रात कंकरखेड़ा के दून हाईवे पर मंडप की शादी में शामिल होने आए खुर्जा निवासी युवक से तीन बदमाशों ने सेंट्रो कार लूटी थी। कार में जीपीएस लगा था। हाईवे चौकी इंचार्ज मुन्नेश सिंह पुलिस टीम के साथ जीपीएस लोकेशन के आधार पर कार का पीछा किया। पुलिस ने अपनी गाड़ी की टक्कर कार में मारी। पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ा, जबकि दूसरे बदमाश का मुन्नेश सिंह ने पीछा किया। बदमाश ने पलटकर पिस्टल से गोली चलाई, जो दारोगा के सीने में लगी। लंबे उपचार के बाद दारोगा स्वस्थ हो गए। वहीं पुलिस ने दो हफ्ते बाद गोली मारने वाले बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया, बाकी दो बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा। सोमवार को कप्तान ने दारोगा मुन्नेश को पल्लवपुरम एसओ बनाने के आदेश दिए। सीओ दौराला शुचिता सिंह ने बताया कि दारोगा को उनकी बहादुरी का इनाम मिला है।

वहीं मुंडाली क्षेत्र के गांव सिसौली में दिव्यांग की भूमि पर अवैध कब्जा विवाद आखिर एसओ मुंडाली को भारी पड़ा। सिसौली निवासी दिव्यांग ब्रजपाल पुत्र राजपाल व अमन पुत्र देवेंद्र रविवार को छात्र नेता दुष्यन्त तोमर, आरएसएस कार्यकर्ता कमल प्रताप व दर्जनों ग्रामीणों संग मऊखास पुलिस चौकी पहुंचे। आरोप था कि गांव के ही राकेश पुत्र रामप्रकाश ने शुक्रवार को गली गलौज कर उनकी भूमि कब्जाने, चकरोड बंद करने का प्रयास किया। विरोध पर ब्रजपाल को खेत में ही जान से मारने का प्रयास किया। पीड़ितों का आरोप था की रिपोर्ट दर्ज कराने के बावजूद एसओ आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रहे थे। इससे क्षुब्ध पीड़ित ग्रामीणों के साथ मऊखास पुलिस चौकी में धरने पर बैठ गए थे। एसओ पर आरोपितों से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए उन्हें तुरंत हटाने की मांग की। हंगामा बढ़ने पर देर शाम एसपी देहात कमलेश बहादुर मऊखास पहुंचे थे और आरोपितों की गिरफ्तारी व एसओ को हटवाने का आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया था। सोमवार को एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने एसओ देवेंद्र कुमार गौतम को मुंडाली से हटाकर रोहटा और एसओ रोहटा रविंद्र कुमार को मुंडाली स्थानांतरित कर दिया।

Share.

About Author

Leave A Reply