Wednesday, May 22

दिनदहाड़े बिजली विभाग के अफसर के फ्लैट पर चोरी, 11 लाख का माल साफ

Pinterest LinkedIn Tumblr +

लखनऊ 14 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चोरों के हौसलें पूरी तरह से बुलंद है। बेखौफ चोरों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया है। बीबीडी थानाक्षेत्र के गोयल हाइट्स में रहने वाले बिजली विभाग के अभिधाशी अभियंता के फ्लैट पर करीब 11 लाख की चोरी हुई है। वहीं चोरी की इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब घर पर ताला बंद था।

उधर पीड़ित ने स्थानीय पुलिस पर हीला हवाली का गंभीर आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। इसके साथ ही मिल रही जानकारी के अनुसार बीबीडी क्षेत्र में शुक्रवार को बेखौफ चोरों ने तीन जगह बड़ी चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर लखनऊ पुलिस को खुली चुनौती दे दी है।

मामला लखनऊ के बीबीडी थानाक्षेत्र में स्थित गोयल हाइट्स अपार्टमेंट्स से जुड़ा हुआ है। इसमें बाराबंकी रामनगर में अधिशाषी अभियंता दिलीप कुमार यादव टावर-9 में 702 नंबर फ्लैट में रह रहे थे। बीते शुक्रवार को दिलीप कुमार यादव के घर पर दिनदहाड़े चोरों ने धावा बोल दिया है। बेखौफ चोरों ने ताला तोड़कर घर में रखे सोने, चांदी और हीरे के आभूषणों को उठा ले गए हैं। साथ ही एक लाख के करीब नगदी पर भी हाथ साफ कर दिया है। पीड़ित दिलीप कुमार यादव की माने तो चोरी हुए सोने-चांदी के जेवरातों की कीमत लगभग 11 लाख के करीब है।

वहीं बेखौफ चोरों ने उस वक्त घटना को अंजाम दिया जब घर पर कोई नहीं था। घटना के वक्त पीड़ित बिजली विभाग के अधिकारी दिलीप कुमार अपनी ड्यूटी पर गए थे जबकि उनकी पत्नी अपनी बेटी के साथ अपने मायके गई हुई थी।
वहीं पीड़ित की माने तो दो लोग स्कूटी से अपार्टमेंट के अंदर घुसे थे, जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है। जिन दो लोगों ने इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया है वो नीले रंग की स्कूटी से अपार्टमेंट में घुसे थे लेकिन अज्ञात होने के बाद भी अपार्टमेंट में उनकी चेकिंग नहीं की गई।

Share.

About Author

Leave A Reply