Sunday, April 14

दो स्कूल वाहनों की भिड़ंत में दो बच्चों समेत तीन की मौत, 8 विद्यार्थी अस्पताल में भर्ती

Pinterest LinkedIn Tumblr +

बदायूं 30 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में आज सुबह दो स्कूल वाहनों की आपस में भिड़ंत हो गई जिसमें दो बच्चों और एक वाहन चालक की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, आठ बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
अस्पताल में भर्ती सभी आठ बच्चों का इलाज किया जा रहा है। यह हादसा सोमवार सुबह करीब आठ बजकर 45 मिनट पर बदायूं के नवीगंज के पास हुआ है। बताया जा रहा है दोनों वाहन की स्पीड काफी तेज थी और दोनों की भिड़ंत आमने-सामने से हुई है।

थाना उसावां क्षेत्र के गांव नवीगंज के पास एसआरपीएस स्कूल की वैन और सत्यदेव इंटर कालेज म्याऊं की बस गांवों से विद्यार्थियों को लेकर जा रही थी। ये दोनों स्कूल वाहन आज सुबह ग्रामीण क्षेत्रों से स्कूली छात्रों को लेकर अपने-अपने स्कूलों के लिए ले जा रहे थे। रास्‍ते में यह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो स्कूल वैन में मानकों को दरकिनार कर लगभग 20 स्कूली छात्र सवार किए गए थे। स्कूल वैन सड़क पर अचानक से गड्डा आ जाने के कारण अनियंत्रित होकर स्कूल बस से जा टकराई।
हादसे में वैन चालक और उसकी ही वैन में मौजूद छात्र की मृत्यु हो गई जबकि बस और वैन के 12 छात्र घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। जानकारी मिलते ही बच्चों के स्वजन भी पहुंच गए।
सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुच गई। सभी घायलों को सीएचसी म्याऊं भेजा गया। वहां से आठ घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इधर जिला अस्पताल पहुंच कर डीएम मनोज कुमार और एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने घायलों का हाल जाना और डॉक्टरों को उपचार के लिए जरूरी दिशा-निर्देश दिए हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply