Tuesday, May 28

चलती कार पर गिरा रैपिड एक्स के लोहे का पिलर, सिपाही घायल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 30 अक्टूबर (प्र)। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में रुड़की रोड स्थित रैपिड एक्स के निर्माणदीन डोरली स्टेशन के पास चलती कार के ऊपर लोहे का भारी भरकम गार्डर गिर गया। यह गार्डर कार के पिछले हिस्से पर गिरा। कार में चालक सिपाही मौजूद था, जो घायल हो गया।
निर्माण कार्य में जुटे कर्मचारियों ने किसी तरह घायल सिपाही को कार से बाहर निकाला। एसडीएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उनकी उपचार कराया गया। गनीमत रही कि गार्डर कार के पिछले हिस्से पर गिरा वरना, बड़ा हादसा हो सकता था। इस बीच रुड़की रोड पर जाम भी लगा। क्रेन से गार्डर को हटाया गया।

मेडिकल थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर निवासी अमित शर्मा पुत्र ओमप्रकाश उत्तर प्रदेश पुलिस में आरक्षी के पद पर तैनात है। फिलहाल अमित शर्मा की पोस्टिंग फिरोजाबाद मे है। रविवार सुबह सात बजे वह अपनी आई-10 कार से अपने गांव से मोदीपुरम की तरफ जा रहे थे। जब वह डोरली स्टेशन के पास पहुंचे, तभी अचानक एक पिलर अचानक से उनकी कार के पिछले हिस्से पर गिर गया। गनीमत यह रही कि पिलर कार के पिछले हिस्से पर गिरा। पिलर गिरने से वहां मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई। रैपिड का कार्य कर रहे कर्मचारियों ने अमित शर्मा को कार से बाहर निकाल कर एसडीएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया। अमित शर्मा के कंधे में फ्रैक्चर बताया जा रहा है।

Share.

About Author

Leave A Reply