Monday, April 15

कर्जदारों से परेशान युवक ने पीया तेजाब, हालत गंभीर, कई पर मुकदमा दर्ज

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 28 नवंबर (प्र)। लिसाड़ी गेट उज्वाल गार्डन में कर्जदरों से परेशान होकर युवक ने तेजाब पी लिया। जिसके बाद युवक के परिवार वालों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में युवक को परिवार वाले लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे।
जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पीड़ित परिवार के लोगों ने एक महिला सहित कॉलोनियों के ही रहने वाले कुछ जुआरियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के अनुसार उज्वाल गार्डन का रहने वाले अमजद ने कॉलोनी की रहने वाली एक महिला से जुआ खेलने के लिए ब्याज पर 18 हजार रुपये लिया था। अमजद रुपये को हार गया। अमजद की पत्नी का आरोप है कि महिला अमजद से ब्याज सहित रुपये लौटाने का दबाव बना रही थी। इसीलिए उसने तेजाब पी लिया। घटना की जानकारी मिलने पर पीड़ित अमजद के परिवार वालों में हड़कंप मच गया। पीड़ित के परिवार वाले आनन-फानन में उसे एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

अमजद की पत्नी रिहाना का आरोप है कि पड़ोस के ही रहने वाले कुछ जारी उसे काम नहीं करने देते और जबरन जुआ खिलाते हैं। जिसके चलते उसके पति अमजद ने घर में मौजूद एलसीडी सिलेंडर सहित अन्य सामान भी बेच दिया है।
अमजद की पत्नी रिहाना ने लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर देकर महिला सहित पड़ोसी जुआरियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुड़ गई है।
लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह का कहना है कि एक युवक द्वारा तेजाब पीने की जानकारी मिली थी। पुलिस को अस्पताल में भेजा गया था। जहां उसकी हालत ठीक है। मामले की जांच की जा रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply