Friday, March 1

ससुरालजनों के प्रताड़ना से परेशान पीएसी के जवान ने किया सुसाइड

Pinterest LinkedIn Tumblr +

फतेहपुर 09 दिसंबर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में 2 दिन पहले अवकाश में आए एक पीएसी जवान ने शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के पहले जवान ने एक सुसाइड नोट भी सोशल मीडिया पर वायरल किया था। उसने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी के साथ ससुराली जनों को ठहराया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ललौली थाना क्षेत्र के समरपुर खबर मजरे ओती गांव निवासी चंद्रपाल के तीन बेटे हैं। इनमें सबसे छोटा बेटा निरंजू (26) था। निरंजु वर्ष 2019 में प्रयागराज के धूमनगंज पीएसी बटालियन-4 में कांस्टेबल के पद पर तैनात था। बताया जा रहा है कि निरंजू की शादी गत 28 जनवरी को गाजीपुर के सेवरामऊ गांव में हुई थी। ससुराल वाले हमीरपुर में रहते हैं।
इस गुरुवार को ही छुट्टी लेकर पीएसी जवान अपने गांव आया था। इसके बाद शुक्रवार को ससुराल में रह रही पत्नी को साथ लेकर निरंजु वापस अपने गांव पहुंचा था। बताया जा रहा है कि पत्नी शहर में रहने की जिद कर रही थी, लेकिन वह तैयार नहीं हुआ, जिसको लेकर दंपति के बीच कहासुनी हुई थी।

आरोप है कि इस बीच पत्नी ने पीएसी जवान से बोला ‘कब मारोगे आप’ मौत से पहले आहत जवान ने पत्नी और ससुराल वालों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए एक सुसाइड नोट लिखकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसके बाद घर के पास पशु बड़े में बनी कोठरी के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी। बड़े भाई वीरेंद्र की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Share.

About Author

Leave A Reply