Friday, April 19

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार 2 सगे भाइयों की मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 01 मार्च (प्र)। मेरठ-बुलंदशहर मार्ग पर धीरखेड़ा के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बीमार मां के पास जा रहे बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई एक भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को हापुड़ निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

धीरखेड़ा चौकी क्षेत्र के गांव पांची निवासी कृष्ण कुमार (24) पुत्र सुनील भाई अशोक कुमार (18) व कन्हैया के साथ बाइक पर सवार होकर हापुड़ अस्पताल में भर्ती बीमार मां पुष्पा के पास जा रहे थे। इस दौरान जैसे ही वे मेरठ-बुलंदशहर मार्ग स्थित गांव धीरखेड़ा के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे अज्ञात वाहन चालक ने बाइक में जोरदार टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। टक्कर लगने से बाइक सवार तीनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाये। जहां चिकित्सकों ने कृष्ण कुमार व अशोक कुमार को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर पहुंचे परिवार के सदस्य की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तहरीर दी।

ग्रामीणों के अनुसार कृष्ण तीन भाइयों में सबसे बड़ा था तथा पिता की भी कई वर्ष पूर्व क्षेत्र के गांव खासपुर में नलकूप में कार्य करते वक्त मौत हो चुकी है। घर में कृष्ण के कंधों पर बहन गीता की शादी की जिम्मेदारी थी। गीता की आगामी चार अप्रैल को शादी तय है। जिसकी लेकर तैयारी चल रही थी।

Share.

About Author

Leave A Reply