Saturday, April 13

सिपाही का रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, महिला ने एसएसपी से की शिकायत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 10 नवंबर (प्र)। मेरठ में सिपाही का रिश्वत लेने का वीडियो सामने आया है। जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सीसीटीवी वीडियो में साफ दिख रहा है कि वर्दी पहने हुए सिपाही सड़क के बीच बाइक पर बैठा है। बगल में खड़ी कार में बैठा आदमी सिपाही को पैसे निकालकर देता है। पहले पैसे कम होते हैं तो वह दोबारा पैसे निकालकर सिपाही को देता है। जिसे सिपाही उसे जेब में रखता है। घूस लेने वाला सिपाही भावनपुर थाने में तैनात बताया जा रहा है। इस मामले को लेकर पीड़ित पक्ष ने एसएसपी को घूस लेने का वीडियो सौंप कर सिपाही को आरोपी पक्ष का साथ देने का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की है।

एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में भावनपुर निवासी आशिया पत्नी असलूफ सैफी ने कहा था कि उनके बेटे अजरुद्दीन का पत्नी हिना से विवाद चल रहा है। बताया कि उनका बेटा सात नवंबर की शाम साढ़े तीन बजे घर से गया था, लेकिन नहीं लौटा। आरोप है कि अजरूद्दीन के साले सलीम और शमशाद निवासी शेखपुरी भोला रोड थाना जानी उसे जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। उन्होंने अजरूदीन के ससुराल पक्ष के लोगों पर अपहरण की आशंका जताई।

बताया गया कि आठ नवंबर को दोपहर एक बजे मोनू चौधरी नाम का पुलिस वाला अजरूद्दीन के साले और अन्य लोगों के साथ पहुंचा और हिना को ले जाने लगा। विरोध किया तो सिपाही ने धक्का-मुक्की की। आरोप लगाया कि सिपाही मोनू चौधरी ने अजरूदीन के साले शमशाद से पैसे लिए हैं। इसका वीडियो भी उन्होंने पुलिस अधिकारियों को दिया। इसमें सिपाही स्कार्पियो में बैठे व्यक्ति से पैसे ले रहा है। पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों द्वारा सिपाही को क्लीनचिट दिए जाने पर अजरूद्दीन के परिजनों का कहना है कि वे इस मामले में शुक्रवार को एडीजी से शिकायत करेंगे। अगर तब भी कार्रवाई नहीं हुई तो लखनऊ में शिकायत करेंगे।

Share.

About Author

Leave A Reply