Wednesday, May 22

रोड क्रॉस करते समय तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, 15 फीट उछलकर सड़क पर गिरी बुजुर्ग महिला की मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 13 अक्टूबर (प्र)। मेरठ में सड़क पार कर रही बुजुर्ग महिला को दिल्ली की तरफ से हाई स्पीड आ रही कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज लगी कि महिला हवा में 15 फीट ऊपर उछल गई और दूर जाकर गिरी। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। महिला को टक्कर मारकर कार चालक फरार हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
दिल्ली-देहरादून बाइपास पर कैलाशी अस्पताल के सामने स्पीड से आ रही कार ने सड़क पार कर रही महिला को तेज टक्कर मार दी। पूरी घटना 9 अक्टूबर की है। महिला के परिजनों को हादसे के कारण कुछ सुध नहीं रही। लेकिन, अब मृतक महिला के परिजनों ने कंकरखेड़ा थाना पुलिस से आरोपी कार चालक के खिलाफ एक्शन के लिए गुहार लगाई है। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर जब पुलिस ने इलाके का सीसीटीवी चेक किया तो यह फुटेज सामने आया।
कंकरखेड़ा में श्रद्धापुरी ए-158 निवासी पंकज कुमार की मां शारदा रानी उम्र 62 वर्ष है। शारदा रानी 9 अक्टूबर को कैलाशी अस्पताल में अपनी जांच कराने जा रही थीं। जब शारदा रानी हाईवे पार कर रही थी, उसी दौरान दिल्ली की तरफ से आर रही एक कार ने शारदा रानी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि शारदा रानी हवा में 15 फीट तक उछलती चली गई। पहले कार के बोनट पर आकर गिरी फिर सड़क पर गिर पड़ी। यह देखकर कार चालक ने कार रोकी वो नीचे उतरा। लेकिन जैसे ही कार चालक ने अपने पास पब्लिक आती देखी वो कार लेकर फरार हो गया।

Share.

About Author

Leave A Reply