Saturday, July 13

दरोगा की पिस्टल से घायल महिला की मौत, फरार दरोगा पर 20 हजार का इनाम

Pinterest LinkedIn Tumblr +

अलीगढ़ 14 दिसंबर। यूपी के अलीगढ़ में दरोगा की गोली से घायल महिला की उपचार के दौरान मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई है. पांच दिन बाद देर रात इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. 20,000 का इनामी भगोड़ा दरोगा अभी फरार भी है. बता दें कि थाने में पासपोर्ट की वेरिफिकेशन करने आई महिला को दरोगा की गोली लगी थी. नगर कोतवाली का मामला है. एसएसपी ने इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के लिए कई टीम भी गठित कर रखी हैं.

अलीगढ़ महानगर के ऊपरकोट कोतवाली के मुंशियाने में 8 दिसंबर को गोली लगने से घायल हुई महिला इशरत निगार की 13 दिसंबर की रात को मौत हो गई. इस मामले में दरोगा को लापरवाही भरे अंदाज में पिस्टल सौंपने वाले मुंशी सुदीप कुमार को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. दरोगा की गिरफ्तारी पर 20 हजार रुपये इनाम घोषित करने के बाद उसके पोस्टर सभी जिलों में डीसीआरबी के जरिये भिजवाए जा रहे हैं. एसएसपी ने इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के लिए कई टीम भी गठित कर रखी हैं.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पिछले दिनों इशरत निगार पासपोर्ट वेरीफिकेशन के लिए थाने गई थीं. इस दौरान महिला जब थाने में बैठी हुई थी, तभी तभी दारोगा की लापरवाही से फायर हो गया. इशरत के सिर में गोली लगी और वे जमीन पर गिर गई थीं. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना के बाद दारोगा मनोज कुमार मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल के साथ एसएसपी कलानिधि नैथानी ऊपरकोट कोतवाली पहुंचे. महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां महिला की हालत 6 दिन तक गंभीर बनी रही. और 13 दिसंबर की देर रात इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. इसका CCTV फुटेज भी सामने आया था. सीसीटीवी फुटेज में दारोगा मनोज कुमार पिस्टल को लोड करते हुए नजर आ रहे हैं.

Share.

About Author

Leave A Reply