Friday, March 1

हिंदू संगठन के पदाधिकारियों और सभासद के बीच चले लात-घूंसे, नाम के आगे श्री लगाने को लेकर हुआ हंगामा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मोदीनगर, 17 दिसंबर। मुस्लिम सभासद के घर के सामने लगे बोर्ड पर नाम के आगे श्री लगाने को लेकर नगरपालिका परिसर में गत दिवस विवाद हो गया। हिंदू संगठन के पदाधिकारियों व सभासदों के बीच जमकर लात-घूंसे चले।
दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए मोदीनगर थाने में शिकायत दी है। पुलिस उच्चाधिकारियों ने एसीपी मोदीनगर को जांच करने के निर्देश दिये हैं। खबर लिखे जाने तक किसी पक्ष की तरफ से केस दर्ज नहीं किया गया है।
नाम के आगे बोर्ड में लिखा गया था श्री

नगर पालिका मोदीनगर की तरफ से सभी सभासदों के घर के बाहर बोर्ड लगाए गए हैं, जिसमें सभासद का नाम, वार्ड व कालोनी का नाम लिखा है। वार्ड नंबर दस के सभासद सलमान के घर के बाहर लगे बोर्ड पर नाम के आगे श्री लिखा गया है। इसको लेकर पिछले तीन-चार दिन से हिंदू संगठन के पदाधिकारी विरोध कर रहे हैं। सभासद को काल कर नाम के आगे से श्री हटाने को भी कहा गया।

इस संबंध में सभासद ने मोदीनगर कोतवाली में शिकायत भी दी थी। बुधवार शाम करीब चार बजे हापुड़ रोड स्थित नगर पालिका परिसर में हिंदू संगठन से जुड़े कई पदाधिकारी पहुंचे। वहां पहले से ही सलमान नगरपालिका के रिकॉर्ड कार्यालय में थे। इस दौरान सलमान व हिंदू संगठन के पदाधिकारियों के बीच कहासुनी होने लगी। सलमान ने अन्य सभासदों को इसकी सूचना दी तो सभी मौके पर पहुंच गए।
हिंदू संगठन के पदाधिकारी व सभासदों के बीच झड़प हो गई। उनके बीच जमकर मारपीट भी हुई। इस दौरान सरकारी दस्तावेजों को फाड़ने का भी पदाधिकारियों पर आरोप लगाया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया।

पुलिस के मुताबिक पार्षद सलमान मोदीनगर के लंकापुरी में रहते हैं. उनके घर के पास नगर पालिका की ओर से बोर्ड लगाया गया है. इसमें नाम के आगे श्री लिखा गया है. नगर पालिका के अफसरों के मुताबिक ऐसा केवल एक पार्षद के नाम के साथ नहीं है, बल्कि सभी 10 वार्डों में सभी पार्षदों के बोर्ड पर उनके नाम के आगे श्री लिखा गया है. पार्षद सलमान के मुताबिक हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्य उन्हें कई बार नाम से पहले श्री लगाने को लेकर धमकी दे चुके हैं. इसी क्रम में उनके ऊपर हमला भी किया गया है.

Share.

About Author

Leave A Reply