Saturday, February 24

ट्रक की चपेट में आने से महिला के शरीर के उड़े चिथड़े

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 09 जनवरी (प्र)। हस्तिनापुर में खादर क्षेत्र के गांव हसापुर के समीप ओवरलोड ट्रक के नीचे आने से महिला की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं ट्रक चालक को हिरासत में लेकर ट्रक को कब्जे में लिया गया है। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार आज सुबह दबखेड़ी निवासी बिरो (32) पत्नी सोमनाथ, हरदे के साथ परिवार के ही रिंकू की मोटरसाइकिल पर सवार होकर गन्ना छिलाई के लिए जा रहे थे। बताया गया कि हसापुर गांव के समीप से बन रहे गंगा के तटबंध पर भरतपुर, राजस्थान से पत्थर लेकर ट्रक जा रहा था। गांव के समीप पहुंचने पर दबखेड़ी निवासी मोटरसाइकिल चालक रिंकू ओवरलोड ट्रक को ओवरटेक करने लगा, जिसमें मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गिर पड़ी।

बताया गया कि बाइकसवार दो लोग तो साइड में जा गिरे जबकि बीरो ट्रक के पहिए की ओर जा गिरी। ओवरलोड ट्रक का पहिया उसके ऊपर से निकल गया, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस बात की खबर मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने ट्रक और चालक को अपने कब्जे में ले लिया। ट्रक चालक को कंडक्टर के सहित गांव के ही एक स्कूल में बंद कर दिया और मामले की सूचना थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विजय बहादुर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। वहीं ट्रक चालक को ट्रक सहित कब्जे में ले लिया है।

Share.

About Author

Leave A Reply