Sunday, April 14

मेरठ: महाकाल के दर्शन को निकले परिवार पर टूटा कहर

Pinterest LinkedIn Tumblr +
मेरठ: शहर के तीन लोगों तथा उनके एक रिश्तेदार की गुरुवार सुबह हादसे में मौत हो गयी। मरने वालों में दो बहसूमा, एक मेरठ का निवासी था तथा इनमें चौथा गाजियाबाद के मोरटा निवासी इनका रिश्तेदार था। ये सभी लोग कार से रवाना हुए थे। इनकी कार जब दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हरियाणा के नूंह के समीप झिमरावट गांव के पास पहुंची तभी अचानक मौत ने झपटा मारा और कार सवार चार की मौके पर ही मौत हो गयी। इस हादसे में तीन अन्य गंभीर जख्मी हैं।
इस मनहूस हादसे की खबर परिजनों को सुबह करीब आठ बजे मिली। खबर मिलते ही परिवार वाले रोने बिलखने लगे। तमाम रिश्तेदारों को यह दुखद खबर दी गयी। साथ ही परिवार के कई लोग नूंह के लिए रवाना हो गए। सीसीएसयू में काम करने वाले इस परिवार के एक पारिवारिक मित्र ने बताया कि सीसीएसयू के परीक्षा विभाग में कार्यरत व बहसूमा निवासी धनप्रकाश वरुण की पत्नी अनिता, बेटा 18 वर्षीय वरुण, संभव और बेटी गीताशी डौरली मेरठ निवासी पुष्पा देवी व उनके परिवार के सदस्यों के साथ फोर्ड इकोस्पोर्ट कार में सवार होकर गुरुवार सुबह करीब चार बजे घर से निकले थे। इस गाड़ी में कुल सात लोग सवार थे। पुष्पा देवी व धनप्रकाश वरुण की बहन हैं। जैसे ही कार सुबह लगभग पौने सात बजे नूंह जिले के पिनगंवा के पास झिमरावट गांव के पास पहुंची तो कार का टायर फटने से तेज रफ्तार कार का संतुलन बिगड़ गया, जिससे कार डिवाइडर से टकरा गई और कई बार पलट गई। इनकी हुई मौत कार के कई बार पलटी खाने की वजह से उसमें सवार अनिता, वरुण संभव, भांजा पीयूष व दीपांशु की मौके पर ही मौत हो गई।
रात में ही किया दीपांशु का अंतिम संस्कार
पल्लवपुरम क्षेत्र में डौरली में दीपांशु का शव हरियाणा के नंूह से पोस्टमार्टम के बाद लाया गया। डौरली में दीपांशु के ताऊ मास्टर कृपाराम और चाचा विनोद कुमार रहते हैं। जबकि दीपांशु का घर रुड़की रोड पर गोल्डन एवेन्यू फेज वन में है। हादसे में दीपांशु की मां पुष्पा देवी और भाई हिमांशु भी घायल है, जो सुशीला जसवंत राय हॉस्पिटल में भर्ती है। दीपांशु का शव डौरली के श्मशान घाट पर ले गए।
पुष्पा देवी के पति की हो चुकी है मौत
पुष्पा देवी के पति मोहर सिंह की कोरोना काल में मौत हो गई थी। पुष्पा देवी ने हाल ही में अपने बेटे की शादी की थी। परिवार में सभी हसी खुशी रह रहे थे, लेकिन अचानक से इतना बढ़ा सदमा फिर से परिवार में आ गया और परिवार के लोगों का रो-रोकर बुराहाल बना हुआ है।
घर पर लटका ताला
पुष्पा देवी गोल्ड़न एवेंयू फेज प्रथम कालोनी में मकान नम्बर 31 परिवार के साथ रहती है। बताया गया कि पुष्पा देवी मूल रुप से डौरली की रहने वाली है। पुष्पा के घर पर फिलहाल ताला लटका हुआ है। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुराहाल बना हुआ है। आने जाने वालों का तांता लगा हुआ है, लेकिन ताला लटका होने के कारण वह मायूस होकर जा रहे हैं।
ये हैं गंभीर घायल
बेटी गीताशी, भांजा हिमांशु व पुष्पा को घायल अवस्था में पुलिस ने नल्हड़ मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना जैसे ही धनप्रकाश वरुण को मिली तो वह घटनास्थल पर रवाना हो गए। सीसीएसयू में हादसे की सूचना मिलते ही शोक छा गया और कार्य बंद कर दिया। लोगों ने धनप्रकाश वरुण को तसल्ली दी। कुछ उनके साथ घटना स्थल के
Share.

About Author

Leave A Reply