Monday, April 15

जैनपुर से लापता बच्चे का शव तालाब में मिला

Pinterest LinkedIn Tumblr +
सरूरपुर: जैनपुर गांव से गत छह फरवरी से लापता दो वर्षीय मासूम का शव गुरुवार को गांव के ही तालाब में सड़ी-गली अवस्था में मिला। तालाब की सफाई के दौरान मिले मासूम के शव को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
गौरतलब है कि थाना क्षेत्र के गांव जैनपुर निवासी नदीम पुत्र इस्लाम के यहां उसका दो वर्षीय भांजा जकी पुत्र अफरीद गांव बरारी थाना अहमदगढ़ जिला बुलंदशहर आया हुआ था। इस दौरान गत छह फरवरी को घर के बाहर खेलते समय लापता हो गया था। अनहोनी की आशंका जताते हुए परिजनों ने आसपास के गांव में खोजबीन के बाद बच्चे को अगवा करने की एफआईआर दर्ज कराई थी।
बुधवार को परिजनों ने एक बार फिर से घर के पीछे कब्रिस्तान के पास स्थित तालाब की सफाई करने की ठानी। जिसके बाद गुरुवार को लापता बच्चे जकी के मामा नदीम जेसीबी से तालाब की सफाई करवा रहे थे। इस दौरान बच्चा तालाब में घास पर औंधे मुंह पड़ा हुआ मिला। जिसकी आंख और चेहरे का कुछ हिस्सा और एक कान गायब था। एक पैर में चप्पल थी, जबकि दूसरी चप्पल पास के दूसरे तालाब में पड़ी मिली।
परिजनों ने बताया कि जिन कपड़ों को पहनकर बच्चा लापता हुआ था। उन्हीं कपड़ों में मृत पाया गया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अखिलेश गौड़ ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
तंत्र क्रिया की जताई आशंका
बच्चे जकी के मामा और मुकदमे के वादी नदीम पुत्र इस्लाम ने बताया कि लगभग 15 दिन पहले गांव के पीछे स्थित तालाब के पास कब्रिस्तान में एक व्यक्ति रात के समय तंत्र क्रिया कर रहा था। इस दौरान जैसे ही उन्हें सूचना मिली तो उसकी घेराबंदी कर पकड़ने की कोशिश की गई, लेकिन वह मौके से भाग खड़ा हुआ था। परिजनों ने तंत्र क्रिया की आशंका जताते हुए बताया कि बच्चा दो माह से लापता था, लेकिन शव की हालत देखकर लग रहा है कि लगभग 15 दिन पहले ही उसकी हत्या कर यहां शव फेंका गया है।
Share.

About Author

Leave A Reply