Tuesday, May 28

प्रेम-प्रसंग के चलते युवक की हत्या कर नाले मे फेंका शव, तीन दिन से था लापता

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 16 अक्टूबर (प्र)। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के मंगलपुरी निवासी 19 वर्षीय विकास की प्रेम प्रसंग के चलते एलानिया हत्या कर शव नाले में फेंक दिया। लाला मोहम्मदपुर गांव के नाले में शनिवार को बरामद हुए शव की शनाख्त करते हुए परिजनों ने प्रेमिका और उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया।
कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के मंगलपुरी निवासी मुनेश पत्नी विनोद कुमार ने बताया कि उनके तीन बेटे दीपक, विक्की व तीसरे नंबर का विकास था। विकास कस्बे में ही एक लोवर बनाने वाली फैक्टरी में काम करता था।

परिजनों ने बताया कि विकास का पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका पता चलने पर युवती के परिजन विकास को लगातार धमका रहे थे। 10 अक्तूबर को भी युवती के परिजनों ने विकास को फोन पर एक-दो दिन में जान से मारने की धमकी दी। जिस पर उसने रात में नशे की गोलियां खा ली थीं। वह काफी डरा हुआ था और लगातार रो रहा था। 12 अक्तूबर की शाम करीब चार बजे वह घर से बिना बताए कहीं चला गया। परिजनों ने उसे काफी तलाश किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। उसके दोनों मोबाइल नंबर भी लगातार बंद आ रहे थे।

शनिवार को लाला मोहम्मदपुर गांव में नाले में युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान न होने पर पुलिस ने शव मोर्चरी भेज दिया। रविवार को इसकी जानकारी मिलने पर विकास के परिजन मोर्चरी पहुंचे। उन्होंने शव की शनाख्त विकास के रूप में की। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। देर रात विकास के भाई विक्की ने युवती और उसके पिता, भाई व मां के खिलाफ नामजद तहरीर दी। कंकरखेड़ा थाना प्रभारी अजय कुमार का कहना है कि परिजनों ने युवक की शनाख्त कर ली है। जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply