Saturday, December 2

हंगामा कर रहे युवक की पिटाई, आरोपियों से जान बचाकर भाग रहे युवक को वाहन ने कुचला, दर्दनाक मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 31 अक्टूबर (प्र)। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित हापुड़ रोड पर देर रात दो बजे के निकट सड़क हादसे में अज्ञात युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक की पहचान कराने का प्रयास करने लगी। मृतक की पहचान तो नहीं हो पाई, लेकिन तभी पुलिस को आसपास के लोगों से एक महत्वपूर्ण जानकारी मिली। आसपास के लोगों ने बताया कि युवक के साथ मारपीट की जा रही थी। जब वह जान बचाने के लिए भागा तो अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। इसके बाद पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले सीसीटीवी में आरोपी युवक के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। और मामले की जांच कर रही है।

लिसाड़ी गेट के हापुड रोड स्थित एक केंटीन पर गत सोमवार देर रात एक युवक शराब के नशे में किसी बात को लेकर हंगामा करने लगता है। इसी के चलते कैंटीन पर मौजूद कर्मचारी युवक के साथ मारपीट करने लगे और उसे धक्का दे दिया। तभी युवक पास से गुजर रहे एक वाहन की चपेट में आ गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान करने का प्रयास किया। लेकिन पहचान न होने पर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि युवक कैंटीन पर हमला कर रहा था। इसी दौरान कैंटीन पर मौजूद कर्मचारियों ने उसकी पिटाई कर दी। धक्का दे दिया। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उसको कुचल दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने निकट लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो कैंटीन के कर्मचारी मृतक युवक के साथ मारपीट करते हुए नजर आए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Share.

About Author

Leave A Reply