Thursday, June 13

पीवीवीएनएल में 13 अभियंता के तबादले, मेरठ में तैनात होंगे दो मुख्य अभियंता

Pinterest LinkedIn Tumblr +

लखनऊ 23 अक्टूबर। पश्चिमांचल में बड़ी संख्या में अधीक्षण अभियंताओं के तबादले किए गए हैं। 13 अधीक्षण अभियंताओं को इधर से उधर भेजा गया है। मेरठ में विद्युत वितरण खंड द्वितीय में प्रमोद कुमार को अधीक्षण अभियंता का कार्यभार सौंपा है। अब जल्द ही एक और मुख्य अभियंता जिले में तैनात होंगे। विद्युत उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधाएं देने के लिए यह फेरबदल किए गए हैं। पहले जहां पश्चिमांचल में 6 जोन थे, अब 11 जोन होंगे। मेरठ में भी एक ही जगह दो जोन होंगे और दो मुख्य अभियंता यहां तैनात रहेंगे।

विभाग की ओर से अधीक्षण अभियंता राजेंद्र प्रसाद धामपुर को गाजियाबाद, गाजियाबाद से नंद किशोर को मुरादाबाद, सहारनपुर से मुनीष चौधरी को मुरादाबाद, फिरोजाबाद से अखिलेश सिंह को सहारनपुर, रामपुर से राजीव गर्ग को मेरठ इलेक्ट्रि सिटी स्टोर, मुरादाबाद से संजय कुमार को मेरठ एमडी कार्यालय, गाजियाबाद से विनोद कुमार आर्य को रामपुर, बागपत से कुमार सुनील को अमरोहा, बुलंदशहर विद्युत वितरण प्रथम से गिरीश को विद्युत वितरण तृतीय, प्रबंध निदेशक कार्यालय से प्रमोद कुमार को विद्युत वितरण खंड द्वितीय मेरठ, प्रबंध निदेशक कार्यालय से खुशरू परवेज खान को बागपत, बुलंदशहर तृतीय से सुनील कुमार को बुलंदशहर प्रथम भेजा गया है। इसके अलावा विभाग की ओर से अधिशासी अभियंता रेड धीरेंद्र कुमार का भी ट्रांसफर कर दिया गया है।

उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन की ओर से प्रदेश में विद्युत उपभोक्ताओं को निर्बाध विद्युत आपूर्ति किए जाने और कर्मचारियों की मानिटरिंग किए जाने के उद्देश्य से जोन की संख्या बढ़ाई गई है। पश्चिमांचल में भी अब 6 जोन के स्थान पर बढ़कर 11 जोन हो गए हैं। गाजियाबाद, मुरादाबाद, सहारनपुर और मेरठ में नए जोन बनाए गए हैं। मेरठ में भी अब एक की जगह दो जोन होंगे और यहां दो मुख्य अभियंता बैठेंगे। एक मुख्य अभियंता पर मेरठ और एक पर मेरठ देहात और बागपत की जिम्मेदारी होगी।

Share.

About Author

Leave A Reply