Wednesday, May 22

शादी से पहले दोस्त संग शॉपिंग करने गई लड़की की होटल के कमरे में मिली लाश

Pinterest LinkedIn Tumblr +

गाजियाबाद 23 अक्टूबर। गाजियाबाद जिले के डासना इलाके में स्थित एक होटल में गत दिवस युवती का शव मिला। निकाह की शॉपिंग करने के लिए युवती 2 दिन पहले ही हापुड़ से आई थी और अपने दोस्त के संग होटल में ठहरी थी। पुलिस जांच में मृतका के मुंह से झाग आने की बात सामने आई है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक युवती की पहचान धौलाना हापुड़ निवासी (23 साल) की शहजादी के रुप में हुई है। शहजादी की अगले महीने नवंबर में दिल्ली के रहने वाले युवक के साथ शादी होने वाली थी। बीते शुक्रवार को युवती अपने एक दोस्त के साथ शादी की शॉपिंग करने के बहाने अपने घर से निकली थी और बीते रविवार को रात 11 बजे के करीब डासना के अनंत होटल में अपने साथी अजरूद्दीन के साथ रुकने के लिए पहुंची थी। जहां पर होटल स्टाफ ने उन्हें कमरा नंबर 209 अलॉट किया था। उसी कमरे में दूसरे दिन सुबह संदिग्ध अवस्था में युवती की लाश मिली।

बताया जा रहा है कि होटल में युवती के साथ रुके अजरुद्दीन ने शहजादी के भाई दानिश को फोन कर इस घटना के बारे में सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय वेवसिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और होटल के कमरे में पड़े शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं मृतका के भाई दानिश ने बहन शहजादी की मौत को हत्या करार दिया है और अजरुद्दीन पर ही आरोप लगाया है। उधर, अजरुद्दीन शनिवार रात होटल में कमरे की चाभी देकर फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Share.

About Author

Leave A Reply