Wednesday, October 16

छात्रसंघ चुनाव तिथि घोषित न होने पर छात्र प्रतिनिधियों ने दी आंदोलन की चेतावनी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 05 अक्टूबर (प्र)। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में वर्ष 2017 से छात्रसंघ चुनाव न होने पर छात्र प्रतिनिधियों ने विवि कुलपति से मिलकर आक्रोश प्रकट किया। उनका कहना था छात्र प्रतिनिधियों को उनके अधिकार न मिलने से छात्र समस्याओं के समाधान में उन्हें समस्या आ रही है। साथ ही उन्होंने वीसी से दो दिन के अंदर छात्रसंघ चुनाव की तारीख घोषित करने की मांग की। छात्र प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव की तारीख घोषित न होने की दशा में आंदोलन की चेतवानी दी।

छात्र प्रतिनिधि शान मौहम्मद के नेतृत्व में विवि वीसी प्रो. संगीता शुक्ला से मिलने पहुंचे प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने बताया कि वर्ष 2017 के बाद से वर्तमान समय तक छात्रसंघ चुनाव विवि की ओर से बहाल नहीं है। इससे छात्रों की अनेकों समस्याओं के निदान में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार के शासानादेश के अनुसार सभी विश्वविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव पर कोई रोक नहीं है।

छात्र प्रतिनिधिमंडल ने इस संबंध में पहले भी दो बार उचित निर्णय लेने के लिये ज्ञापन सौप जाने का हवाला देते हुए कहा कि अब अगर रविवार तक घोषित नहीं होती है तो छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष, महामंत्री और पूर्व प्रत्याशी आंदोलन करेंगे। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल में मुकुल चौधरी, आदेश प्रधान, अक्षय बैसला, हैविन खान, वसीम नंबरदार, हैप्पी चपराणा, नौशाद मुखिया, शुभम चौधरी आदि मौजूद रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply